5 मिनट में सबसे सरल मोहिनी वशीकरण मंत्र, साधना विधि कैसे सीखे

5 मिनट में सबसे सरल मोहिनी वशीकरण मंत्र, साधना विधि | मोहिनी मंत्र कैसे सीखें – हमारे जीवन में हमसे अगर कोई आकर्षित नहीं होता हैं. तो जीवन नीरस लगने लगता हैं. इसलिए हमारे तंत्रोचार्यो ने कुछ मंत्रो का निर्माण किया हैं. उस मंत्रो के द्वारा हम किसी को भी अपने वश में कर सकते है. तथा हमारी और आकर्षित कर सकते हैं. उस मंत्र को मोहिनी मंत्र या वशीकरण मंत्र कहा जाता हैं.

लोगो का यह सोचना होता है. की हमारे भाग्य में जो लिखा होता है. उसे कोई टाल नहीं सकता हैं. अगर हमारे भाग्य में कुछ लिखा ही है. और हम टाल नही सकते है. तो हमें मेहनत करने के भी जरूरत नहीं हैं.

अगर भाग्य में लिखा हुआ अटल रहता तो हमारे प्राचीन धर्म ग्रंथो में इतने जो कर्म कांड लिखी हुए हैं. जिसे करने से जीवन में परिवर्तन आता है. यह सभी कर्म कांड विधि कुछ ना कुछ बदलाव लाने के लिए बनी है.

5-minute-me-sabse-saral-mohini-vashikaran-mantr-vidhi (1)

इसलिए दोस्तों कोई अगर भाग्य के सहारे बैठा है. तो वह गलत बात हैं. आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से 5 मिनट में सबसे सरल मोहिनी वशीकरण मंत्र बताने वाले हैं. इस उपाय से किसी को भी आकर्षित करके उसका वशीकरण कर सकते हैं. अपने भाग्य को बदल सकते हैं.

5 मिनट में सबसे सरल मोहिनी वशीकरण मंत्र

अब हम जो मंत्र आपको बताने जा रहे है. इस मंत्र के प्रभाव से आप किसी को भी आकर्षित वशीकरण करके अपना काम निकाल सकते हैं. फिर चाहे वह आपके ऑफिस का बोस हो. या आपका दुश्मन हो. या फिर आपके संपर्क में आने वाला प्रत्येक व्यक्ति. इस मंत्र से आकर्षित हो जाएगा.

गुप्त अंग का फड़कना का संकेत | गुप्त अंग फड़कने का मतलब जाने

मोहिनी मंत्र

“तेल तेल गौरी का खेल,

राजा प्रजा कौसल चलके,

मेरे और मेरे परिवार के पैरी मेल,

मन मोहे तन मोहे,

मोहे सभी शरीर,

मोहे पंजे पीर,

जय फुला काम करे खुला,

मलंगी तोड़े तंगी.”

मोहिनी मंत्र साधना विधि

इस मंत्र का प्रतिदिन सरसों के तेल का दीपक जलाकर 2 घंटे 15 मिनट तक जाप करे. यह प्रक्रिया आपको 41 दिन तक रोजाना करनी हैं. इस मंत्र के प्रारंभ के पहले दिन और आखरी दिन सात प्रकार मिठाई लेकर किसी उजाड़ स्थान पर रखकर आ जाए.

कागज पर नाम लिखकर दुश्मन का खात्मा कैसे करे | दुश्मन का खात्मा मंत्र

जब आप मिठाई रखके लौटे पीछे मुड़कर नही देखे. यह साधन में आपको सिर्फ इतना ध्यान रखना है की मन,वचन और कर्म से आपका ब्रह्मचर्य खंडित न हो पाए. यह क्रिया 41 दिन करने से आपका मंत्र सिद्ध हो जाएगा.

मोहिनी मंत्र प्रयोग विधि

इस मंत्र को 21 बार जाप करके सरसों के तेल अभिमंत्रित किया जाए और शरीर पर उस तेल से मालिश करके उस व्यक्ति के पास जाए जिसे आप आकर्षित करना चाहते हैं. तो वह व्यक्ति आपसे आकर्षित होकर आपकी हर बात मानने लगेगा.

5-minute-me-sabse-saral-mohini-vashikaran-mantr-vidhi (2)

5 मिनट में एक साथ कई लोगो का करे वशीकरण

अगर आप किसी को एक साथ अपनी तरफ आकर्षित करना चाहते हैं. आप एक साथ ही बहुत लोगो का वशीकरण करना चाहते हैं. जैसे की आप किसी सभा में जाने वाले है या फिर कही शादी या सम्मेलन में जाना चाहते है.

और आप चाहते है की सभी लोग आप की तरफ आकर्षित हो. आपका मान-सम्मान करे तो इस के लिए एक बहुत ही अच्छा  मंत्र है. जिसे सभा मोहिनी मंत्र कहते हैं.

काला गोरा भैरव शाबर मंत्र | काल भैरव शाबर मंत्र इन हिंदी

हम आपको सभा मोहिनी मंत्र और सभा मोहिनी मंत्र करने की विधि बताएगे.

सभा मोहिनी मंत्र

राय सीर सीम सामाहुला धौली दुव गंगा वैहै फटी अंगे मरदन कीजे ताते पानी न्हावरे,

मस्ताके तिलक कर कैसरी को राज द्धारे जावे रे, देखि सभा सबको मोहे मोही वैभावे रे

सभा मोहिनी मंत्र करने की विधि

यह मंत्र करना बड़ा ही आसान हैं. यह मंत्र करने में कुछ खास विधि नही हैं. सिर्फ आपको सभा या किसी सम्मेलन में जाने से पहले इस मंत्र का 108 बार जाप करके जाना हैं. इससे आपको यह फायदा होगा की आपको बहुत ही मान-सम्मान मिलेगा.

आपका मान-पान बढेगा. इस मंत्र से आपका दुश्मन भी आपके वश में आ जाएगा. और आपकी और आकर्षित होकर आप के लिए अच्छी अच्छी बात करेगा.

5-minute-me-sabse-saral-mohini-vashikaran-mantr-vidhi (3)

मोहिनी मंत्र कैसे सीखें

हमने आपको जैसे बताया उस अनुसार आपको मंत्र का जाप करने है. और जो हमने विधि बताई उस अनुसार आपको करना होगा. जो की बड़ा ही आसान हैं. मंत्र को विधि अनुसार करने से मंत्र सिद्ध हो जाता हैं. और आपका काम होने लगता हैं.

हनुमान जी का शत्रु नाशक मंत्र करे सब संकट को दूर

निष्कर्ष

दोस्तों आज हमने आपको इस आर्टिकल के माध्यम से 5 मिनट में सबसे सरल मोहिनी वशीकरण मंत्र, साधना विधि | मोहिनी मंत्र कैसे सीखें यह भी बताया हैं. जिसके उपयोग से हर कोई आपसे आकर्षित होने लगते हैं. आप उनसे अपना काम करवा सकते हैं. यह मंत्र बड़ा ही प्रभावशाली हैं.

साथ में हमने सभा मोहिनी मंत्र भी बताया. तो आप किसी भी सभा में जाए तो सभा मोहिनी मंत्र का जाप करके जाए. आपको मान-पान मिलेगा.

दोस्तों हम आशा करते है की आपको हमारा यह आर्टिकल 5 मिनट में सबसे सरल मोहिनी वशीकरण मंत्र, साधना विधि | मोहिनी मंत्र कैसे सीखें  अच्छा लगा होगा. धन्यवाद

गर्भधारण करने के अचूक टोटके | पुत्र प्राप्ति के टोटके इन हिंदी

पुत्र प्राप्ति के लिए सूर्य मंत्र | पुत्र प्राप्ति के लिए उपाय | पुत्र प्राप्ति के उपाय मंत्र

मोर पंख से लड़का होने के उपाय क्या है जाने औषधि तैयार करनी की पूरी विधि

सुन्दरकाण्ड के टोटके सरल और छोटे | सुन्दरकाण्ड का पाठ करने की विधि और नियम