अप्सरा साधना के नुकसान / सबसे जल्दी सिद्ध होने वाली अप्सरा

अप्सरा साधना के नुकसान / सबसे जल्दी सिद्ध होने वाली अप्सरा – हम जब अप्सरा के बारे में सोचते है. तो एक खुबसुरत छवि हमें दिखाई देती हैं. हम किसी महिला की तारीफ में भी उसे कहते है. की अप्सरा जैसी लग रही हैं. हमने उर्वशी, रम्भा, शशी आदि अप्सराओं के नाम सुने हैं. अप्सरा का मुख्य कार्य देवताओं का मनोरंजन करना होता हैं.

देवताओं के पास जितनी शक्ति होती है. उतनी शक्ति अप्सराओं के पास भी होती हैं. अप्सरा भी मनुष्य की मनोकामना पूर्ण करती हैं. इस के लिए अप्सराओं को सिद्ध करना होता हैं. और फिर अप्सरा मनुष्य की मनोकामना पूर्ण करती हैं.

दोस्तों आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से अप्सरा साधना के नुकसान के बारे में बताने वाले हैं. तथा अप्सरा साधना कैसे करते है. और अप्सरा साधना मंत्र भी आपको बताने वाले हैं.

Apsara-sadhna-ke-nuksan-sabse-jldo-sidd-hone-wali (2)

तो आइये इस बारे में हम आपको विस्तृत से जानकारी प्रदान करते हैं.

अप्सरा साधना के नुकसान

अप्सरा साधना जब करते है. तो काफी प्रयास करने के बाद अप्सरा हमारे सपने में आती है. या फिर हमारे समक्ष प्रकट होती हैं. इस दौरान आप जो मांगते है. आपकी इच्छा पूर्ति भी करती हैं. लेकिन इसका नुकसान यह है. की अप्सरा जब हमारी इच्छा पूर्ति करती है. तो हमारे शरीर में बहुत से बदलाव आना शुरू होते हैं.

इस वजह से हम डर जाते है. और यह बदलाव हमें पागल भी कर सकता हैं. इसलिए अप्सरा साधना हिम्मत से करे. और जो भी बदलाव आए उसका सामना करने की शक्ति रखे. इसमें व्यक्ति मानसिक संतुलन भी खो बैठता हैं. क्योंकि उसने जीवन में ऐसा कभी अनुभव नहीं किया होता हैं.

पृथ्वी पूजन मंत्रपूजन विधिव्रत, सामग्री / पृथ्वी पूजन क्यों जरूरी है

सबसे जल्दी सिद्ध होने वाली अप्सरा

वैसे तो स्वर्ग में बहुत सारी अप्सरा देवताओं का मनोरंजन करती हैं. लेकिन अगर हम किसी अप्सरा को सिद्ध करके प्रसन्न करना चाहे. तो नाभिदर्शना जल्दी सिद्ध होने वाली अप्सरा हैं. नाभिदर्शना को सिद्ध करने के लिए साधना भी आसान हैं. सिर्फ एक दिवसीय साधना से आप इस अप्सरा को सिद्ध कर सकते हैं.

Apsara-sadhna-ke-nuksan-sabse-jldo-sidd-hone-wali (3)

नाभिदर्शना अप्सरा को सिद्ध करने के लिए हमने नीचे एक दिवसीय साधना की सम्पूर्ण जानकारी दी हैं.

जप कामदेव गायत्री मंत्र 108 बार के लाभ | कामदेव गायत्री मंत्र जाप विधि और अर्थ

एक दिन की अप्सरा साधना

यह साधना बहुत ही सरल हैं. यह साधना सिर्फ एक दिन की होती हैं. यह साधना शुक्रवार के दिन रात्रि के समय की जाती हैं. लेकिन यह साधना अगर सिद्ध नही होती है. तो फिर से आप कर सकते हैं. इस साधना को सिद्ध करने के लिए एकाग्रता शक्ति मजबूत होनी चाहिए. यह साधना आप घर पर ही कर सकते हैं.

Apsara-sadhna-ke-nuksan-sabse-jldo-sidd-hone-wali (1)

इसके लिए आपको सबसे पहले शुक्रवार के दिन सुंदर वस्त्र धारण करने होगे. उसके बाद अपने कपड़ों पर गुलाब का इत्र लगाए. अब एक रेश्मी वस्त्र लेकर नाभिदर्शना महायंत्र स्थापित करे. उसके बाद यंत्र के पास में अप्सरा का एक चित्र रख दे. अब घी का दीपक जलाए और सुगंधित अगरबत्ती धुप आदि जलाए.

अब आपको नीचे दिया गया मंत्र 51 बार जाप करना हैं.

चेहरे के लिए मंत्र – सुंदरता के लिए कामदेव मंत्र – सौंदर्य प्राप्ति के मातृका मंत्र और विधि

एक दिन की अप्सरा साधना मंत्र

ओम ऐं श्रीं नाभिदर्शना अप्सरा प्रत्यक्ष श्रीं ऐं फट

इस मंत्र का जाप करने के दौरान घुंघरू की आवाज आ सकती हैं. इस समय बिना डरे मंत्र जाप करते रहे. अब अप्सरा आपके पास आकर बैठ जाएगी. तब बिना डरे अप्सरा को अपने वचन में बांधे. और उनसे अपनी मनोकामना पूर्ति का वचन ले. नाभिदर्शना प्रसन्न होकर आपको वचन देती है. तो इस बारे में किसी को भी न बताए.

इस तरीके से आप एक दिवसीय अप्सरा साधना करके नाभिदर्शना को प्रसन्न करके अपनी मनोकामना पूर्ण कर सकते हैं.

आकर्षण बीज मंत्र, जाप-विधि, फायदे और लाभ – सम्पूर्ण जानकारी

उर्वशी अप्सरा साधना मंत्र

अगर आप उर्वशी अप्सरा को प्रसन्न करना चाहते है. तो हमने नीचे उर्वशी अप्सरा साधना मंत्र दिया हैं. इस मंत्र को आप एकांत में घर में ही कर सकते हैं.

उर्वशी अप्सरा साधना मंत्र

ओम श्री उर्वशी आगच्छागच्छा स्वाहा

यह उर्वशी अप्सरा का बहुत ही प्रभावशाली मंत्र हैं.

चेहरे के लिए मंत्र – सुंदरता के लिए कामदेव मंत्र – सौंदर्य प्राप्ति के मातृका मंत्र और विधि

निष्कर्ष

दोस्तों आज हमने आपको इस आर्टिकल के माध्यम से अप्सरा साधना के नुकसान बताए हैं. इसलिए हमेशा किसी भी अप्सरा की साधना करने से पहले उसके नुकसान को भी जानना जरूरी हैं.

इसके साथ हमने सबसे जल्दी सिद्ध होने वाली अप्सरा नाभिदर्शना के बारे में बताया. तथा उसकी एक दिन की अप्सरा साधना मंत्र विधि भी आपको बताई. तथा उर्वशी अप्सरा साधना मंत्र भी आपके साथ शेयर किया.

दोस्तों हम आशा करते है की आपको हमारा यह अप्सरा साधना के नुकसान / सबसे जल्दी सिद्ध होने वाली अप्सरा आर्टिकल अच्छा लगा होगा. धन्यवाद

7 ghode ki tasveer kaha lagaye, fayde, niyam – सम्पूर्ण जानकरी

बाबा रामदेव जी का पुराना इतिहास , जाति, परिवार, पुत्र, घोड़े का नाम

gaaj mata ki kahani in hindi sunaiye

7 thoughts on “अप्सरा साधना के नुकसान / सबसे जल्दी सिद्ध होने वाली अप्सरा”

  1. नभिदर्शना महा यंत्रा हमें कैसे प्राप्त हो सकता है।बताने का कष्ट करें।

    Reply
    • नाभि दर्शना अप्सरा मूल मंत्र :
      “ओम hreem shreem नाभि दर्शना अप्सरा प्रत्यक्षम hreem श्री फट स्वाहा”
      इस मन्त्र का जाप शुक्रवार को उत्तर दिशा में बैठे रात के 10 बजे के बाद नाभि दर्शना अप्सरा प्राप्ति के लिए करे.

      Reply
  2. In sadhanon ko kese karna he Keya cheej chahiye inko sidh kerne ke liye aur inse Keya nuksan ho sakta he plese jarur batayen

    Reply

Leave a Comment