बिल्ली का घर में बच्चे देना शुभ या अशुभ / सुबह सुबह बिल्ली के दर्शन होना

बिल्ली का घर में बच्चे देना शुभ या अशुभ / सुबह सुबह बिल्ली के दर्शन होना – बिल्ली एक ऐसा जानवर है. जो इंसानों के बीच रहना पसंद करती हैं. हम अकसर हमारे आसपास बिल्ली को देखते हैं. कभी-कभी तो बिल्ली खाने की तलाश करते करते हमारे घर में भी आ जाती हैं.

Billi-ka-ghar-me-bachche-dena-shubh-ya-ashubh-subah-subah-darshan (3)

कुछ लोग बिल्ली को पालते भी हैं. बिल्ली लगभग हर जगह मौजूद होती हैं. लेकिन बिल्ली को लेकर कुछ शुभ और अशुभ बाते भी हैं. अगर आपके घर में भी बिल्ली आती हैं. तो कुछ शुभ और अशुभ बाते जानना जरूरी हैं. इसलिए हमारा यह आर्टिकल अंत तक जरुर पढ़े.

दोस्तों आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से बताने वाले है की बिल्ली का घर में बच्चे देना शुभ या अशुभ तथा घर में काली बिल्ली का आना शुभ है या अशुभ. इसके अलावा इस टॉपिक से संबंधित अन्य और भी जानकारी प्रदान करने वाले हैं.

तो आइये हम आपको इस बारे में संपूर्ण जानकारी प्रदान करते हैं.

बिल्ली का घर में बच्चे देना शुभ या अशुभ

बिल्ली काफी बार हमारे घर में आ जाती है. या फिर हम बिल्ली को पालते भी हैं. हमारे घर में मौजूद बिल्ली अगर बच्चे को जन्म देती है. तो यह बहुत ही शुभ संकेत माना जाता हैं.

अगर बिल्ली हमारे घर में बच्चे को जन्म देती है. तो हम जो भी काम करेगे सब काम आसानी से पूर्ण हो जाएगे. अगर कोई भी काम करते समय बाधाएं आ रही थी. तो बिल्ली का बच्चे को जन्म देने के बाद सभी काम बीना रूकावट और बाधा के जल्दी खत्म हो जाएगे. तथा आपको सभी कार्य में सफलता मिलेगी.

बंदर का घर में आना शुभ या अशुभ / बंदर का घर में आना कैसा होता है 

घर में काली बिल्ली का आना शुभ है या अशुभ

अगर आपके घर में काली बिल्ली आती है. तो इसे अनदेखा न करे. यह आपके लिए अशुभ संकेत माना जाता हैं. अगर आपके घर में बार-बार काली बिल्ली का आनाजाना लगा रहता हैं. तो आपके संकट बढ़ सकते हैं.

कौए को मारने से क्या होता है / कौवा को रोटी खिलाने से क्या होता है

इसके अलावा घर में कलह पैदा हो सकता हैं. घर के सदस्य के स्वास्थ्य उतार-चढ़ाव रहता हैं. इसलिए आपके घर में अगर काली बिल्ली आती है. तो ध्यान रखे. उसको घर में आने से रोकना चाहिए.

Billi-ka-ghar-me-bachche-dena-shubh-ya-ashubh-subah-subah-darshan (1)

सफेद बिल्ली का घर में आना

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार घर में सफ़ेद बिल्ली का आना अशुभ माना जाता हैं. अगर घर में सफ़ेद बिल्ली आती है. तो घर से सकारात्मक ऊर्जा बाहर निकल जाती है. और नकारात्मक ऊर्जा हमारे घर में प्रवेश होती हैं.

छिपकली का सामने गिरना क्या संकेत देता है छिपकली का पैर के नीचे दबकर मर जाना

इस वजह से हमे काफी सारी परेशानी का सामना करना पड सकता हैं. जिस घर में सफ़ेद बिल्ली आती है. उस घर के सदस्य हमेशा बीमारी से ग्रसित रहते हैं. तथा घर के सदस्य मानसिक तनाव में रहते हैं.

सुबह सुबह बिल्ली के दर्शन होना

सुबह सुबह बिल्ली के दर्शन होना अशुभ माना जाता हैं. इससे आपके कार्य में बाधाएं आ सकती हैं.

बिल्ली का घर में मल त्याग करना

बिल्ली का घर में मल त्याग करना अशुभ माना जाता हैं. यह आपके लिए बहुत बड़ा अपशगुन हो सकता हैं. घर में बिल्ली का मल त्याग करना कोई बड़ी अनहोनी होने का संकेत हैं.

छिपकली का जमीन पर गिरना क्या संकेत देता है / छिपकली का मिलन देखना क्या संकेत देता है

घर में बिल्ली को पालना शुभ या अशुभ

हमारी भारतीय संस्कृति के अनुसार घर में बिल्ली को पालना अशुभ माना जाता हैं.

बिल्ली का रोना शुभ या अशुभ

अगर किसी को बिल्ली रोती हुई दिखाई दे. तो बहुत ही अशुभ संकेत माना जाता हैं. उस व्यक्ति पर बहुत बड़ा संकट आ सकता हैं. या फिर व्यक्ति का आने वाला समय मुसीबत से भरा हुआ होगा.

उल्लू से धन प्राप्ति के उपाय शाम को उल्लू देखना कैसा होता है

घर में बिल्ली का झगड़ना शुभ या अशुभ

अगर दो बिल्ली आपके घर में आकर आपस में झगड़ रही है. तो आपके लिए अशुभ संकेत माना जाता हैं. इससे आपके घर में भी कलह पैदा होने की संभावना बनी रहती हैं. या फिर पति-पत्नी के बीच प्यार कम हो सकता हैं.

Billi-ka-ghar-me-bachche-dena-shubh-ya-ashubh-subah-subah-darshan (2)

निष्कर्ष

दोस्तों आज हमने आपको इस आर्टिकल के माध्यम से बताया की बिल्ली का घर में बच्चे देना शुभ या अशुभ तथा घर में काली बिल्ली का आना शुभ है या अशुभ. इसके अलावा इस टॉपिक से संबंधित अन्य और भी जानकारी प्रदान की है. हम उम्मीद करते है की आज का हमारा यह आर्टिकल आपके लिए उपयोगी साबित हुआ होगा.

दोस्तों हम आशा करते है की आपको हमारा यह बिल्ली का घर में बच्चे देना शुभ या अशुभ / सुबह सुबह बिल्ली के दर्शन होना आर्टिकल अच्छा लगा होगा. धन्यवाद

शनिवार को सोना खरीदना चाहिए या नहीं / सोना कौन से वार को खरीदना चाहिए

शिवलिंग पर कितने बेलपत्र चढ़ाने चाहिए | बेलपत्र चढ़ाने का सही तरीकाविधिमंत्र

गुलाब कितने प्रकार के होते हैं | गुलाब में ज्यादा फूल कैसे लाएं

2 thoughts on “बिल्ली का घर में बच्चे देना शुभ या अशुभ / सुबह सुबह बिल्ली के दर्शन होना”

Leave a Comment