चूहे भगाने का मंत्र और जाप विधि – चूहे मारने की दवा कहां मिलती है

चूहे भगाने का मंत्र और जाप विधि – चूहे मारने की दवा कहां मिलती है – अगर हमारे घर में चूहे मौजूद है. तो उन्हें घर से बाहर भगाना बहुत ही मुश्किल काम हैं. चूहों को घर से बाहर भगाने के लिए लोग कई प्रकार के नुस्खे आजमाते हैं. फिर भी कई बार चूहे हमारे घर में से बाहर नहीं निकलते हैं. चूहों को घर में से बाहर भगाना भी जरुर होता हैं.

Chuhe-bhagane-ka-mantr-dwa-kha-milti-h-aasan-tarika (1)

क्योंकि यह काफी सारी बीमारी पैदा करते हैं. अगर चूहे किसी को काट ले तो इंफेक्शन भी हो सकता हैं. अगर आपके घर में चूहे मौजूद है. और काफी कोशिश करने के बाद भी भाग नहीं रहे है. तो हमारा यह आर्टिकल अंत तक जरुर पढ़े. क्योंकि हम आपको इस आर्टिकल में चूहे भगाने का मंत्र बताने वाले हैं.

दोस्तों आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से चूहे भगाने का मंत्र तथा चूहे भगाने का आसान तरीका बताने वाले हैं. इसके अलावा इस टॉपिक से संबंधित अन्य और भी जानकारी प्रदान करने वाले हैं.

तो आइये हम आपको इस बारे में संपूर्ण जानकारी प्रदान करते हैं.

चूहे भगाने का मंत्र

अगर आपके घर में चूहे मौजूद है. और काफी कोशिश करने के बाद भी आप घर में से चूहे को भगा नहीं पा रहे हैं. तो नीचे दिए गए मंत्र का जाप आपको विधि सहित करना हैं. हमने चूहे भगाने का मंत्र तथा मंत्र जाप करने की विधि नीचे बताई हैं.

चूहे भगाने का मंत्र

पीत पीताम्बर मूसा गांधी, ले जावहु हनुमंत तू बांधी, ऐ हनुमंत लंका के राउ एहि कोणे पैसेहि एहि कोणे जाहू

मंत्र जाप विधि

यह मंत्र चूहे भगाने का बहुत ही प्रभावशाली मंत्र माना जाता हैं. यह मंत्र जाप आपको रविवार या शनिवार के दिन करना हैं. सबसे पहले आपको इस दिन उठकर स्नान आदि कर लेना हैं. अब इस मंत्र का 108 बार जाप करके सिद्ध कर लेना हैं.

तर्जनी उंगली कौनसी है / तर्जनी उंगली का फड़कना क्या है संकेत 

अब आपको हल्दी की पांच गाँठ और चावल लेने हैं. अब इस मंत्र का 21 बार दुबारा जाप करना हैं. अब हल्दी की गांठ और चावल पर फूंक मारकर इसको चूहे वाली जगह पर छिडक देना हैं. इस मंत्र के प्रभाव से आपके घर में मौजूद चूहे तुरंत ही घर से भाग जाएगे.

चूहे भगाने का आसान तरीका

चूहे भगाने के कुछ आसान तरीके हमने नीचे बताए हैं.

  • अगर आपके घर में चूहे पकड़ने वाला पिंजरा है. तो पिंजरे की मदद से आप चूहे को आसानी से पकड़ सकते हैं. और घर के बाहर भगा सकते हैं.
  • अगर आप चूहों की आने जाने वाली जगह पर लाल मिर्च पाउडर छिडक देते हैं. तो लाल मिर्च पाउडर से भाग जाएगे.
  • अगर आप तेज पत्तो को पीसकर घर के कोनों में फैला देते हैं. तो इससे चूहे घर से बाहर भाग जाते हैं.
  • पुदीने के पत्तो का रस निकालकर चूहों के बिल के पास छिडकाव करने से चूहे घर में से भाग जाते हैं.
  • इंसान के बालों का गुच्छा चूहे के बिल के पास रखने से चूहे भाग जाते हैं. क्योंकि चूहे बालों को निगल जाने से डरते हैं. इससे उनकी मौत भी हो सकती हैं. इसलिए जहां बाल मौजूद होते हैं. वहा से चूहे भाग जाते हैं.
  • अगर आप चूहे के बिल के पास प्याज के टुकड़े काट कर रखते हैं. तो प्याज की सुगंध से चूहे घर से बाहर भाग जाते हैं.
  • चूहों को पुदीने का तेल पसंद नहीं होता हैं. अगर आपको कही से पुदीने का तेल मिल जाता हैं. तो घर में पुदीने का तेल छिडकाव करने से चूहे भाग जाएगे.

Chuhe-bhagane-ka-mantr-dwa-kha-milti-h-aasan-tarika (2)

माथे पर हल्दी का तिलक लगाने के फायदे / नाभि पर हल्दी का तिलक लगाने के फायदे

चूहा किस से डरता है

चूहा इंसान के बाल, लाल मिर्च पाउडर तथा तीखी वस्तु से डरता हैं. जहां ऐसी वस्तु मौजूद होती हैं. वहा चूहा जाने से डरता हैं.

चूहे मारने की दवा कहां मिलती है

चूहे मारने की दवा आपको आपके आसपास के किसी भी मेडिकल स्टोर पर से आसानी से मिल जाएगी. इसके अलावा ऑनलाइन माध्यम से भी चूहे मारने की दवा मिल जाती हैं.

Chuhe-bhagane-ka-mantr-dwa-kha-milti-h-aasan-tarika (3)

ठोड़ी पर तिल का मतलब / ठोड़ी पर गड्ढा होने से क्या होता है 

निष्कर्ष                                   

दोस्तों आज हमने आपको इस आर्टिकल के माध्यम से चूहे भगाने का मंत्र तथा चूहे भगाने का आसान तरीका बताया हैं. इसके अलावा इस टॉपिक से संबंधित अन्य और भी जानकारी प्रदान की हैं. हम उम्मीद करते है की आज का हमारा यह आर्टिकल आपके लिए उपयोगी साबित हुआ होगा. अगर उपयोगी साबित हुआ है. तो आगे जरुर शेयर करे.

दोस्तों हम आशा करते है की आपको हमारा यह चूहे भगाने का मंत्र आर्टिकल अच्छा लगा होगा. धन्यवाद

पूजा सफल होने के संकेत क्या होते है

किस महीने में जन्मे बच्चे भाग्यशाली होते हैं / जून महीने में जन्मे बच्चे कैसे होते हैं

पूजा करते समय सिर भारी होना क्या है कारण और क्या है संकेत

1 thought on “चूहे भगाने का मंत्र और जाप विधि – चूहे मारने की दवा कहां मिलती है”

Leave a Comment