गोवल्लभाय स्वाहा मंत्र के फायदे | गोवल्लभाय स्वाहा का अर्थ क्या है | गोवल्लभाय स्वाहा मंत्र का जाप कैसे करें

गोवल्लभाय स्वाहा मंत्र के फायदे | गोवल्लभाय स्वाहा का अर्थ क्या है | गोवल्लभाय स्वाहा मंत्र का जाप कैसे करें – मनुष्य जीवन में कोई ना कोई समस्या तो आती रहती हैं. और मनुष्य समस्याओं के सामने लड़ता भी हैं. मनुष्य समस्या के निवारण के लिए अनेक उपाय भी करता हैं. कभी वह सफल होता है. तो कभी निष्फल हो जाता हैं.

लेकिन हमारे प्राचीन धार्मिक ग्रंथो में मनुष्य की सभी समस्या का निवारण बताया गया हैं. आज के समय की सबसे बड़ी समस्या है पैसा. पैसो की कमी के कारण मनुष्य अपनी जरूरते पूरी नही कर पाता हैं.

दोस्तों आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से गोवल्लभाय स्वाहा मंत्र के फायदे और इसका अर्थ बताने वाले हैं. जो श्री कृष्ण का मंत्र है. यह मंत्र आपके धन की कमी दूर करेगा. इस मंत्र को कैसे करना है. वह भी हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से बताएगे.

Govllabhay-swaha-mantr-ke-fayde-arth-jap-kaise-kre (3)

तो आइये हम आपको इस मंत्र के बारे में सम्पूर्ण जानकारी प्रदान करते हैं.

गोवल्लभाय स्वाहा मंत्र के फायदे

“गोवल्लभाय स्वाहा” मंत्र श्री कुष्ण का मंत्र हैं. इस मंत्र जाप से श्री कृष्ण प्रसन्न होते हैं. इस मंत्र का सबसे बड़ा फायदा यह है. की यह मंत्र जाप करने से आपकी धन की कमी दूर हो जाएगी. यह मंत्र रंक को भी राजा बनाने वाला मंत्र हैं.

यह मंत्र इतना प्रभावशाली मंत्र है. की अगर कोई आर्थिक तंगी से परेशान है. या फिर कोई व्यक्ति बहुत गरीब है. जिसे दों वक्त की रोटी भी नसीब नही होती. तो इस मंत्र जाप से उनको गरीबी भरे जीवन से मुक्ति मिलेगी.

“गोवल्लभाय स्वाहा” यह सात अक्षर का मंत्र जाप करने से आर्थिक तंगी तथा गरीबी दूर होती हैं. और सम्पूर्ण सिद्धियों की प्राप्ति होती हैं.

मां कामाख्या गुप्त मंत्र / कामाख्या देवी मंत्र / कामाख्या देवी के टोटके

गोवल्लभाय स्वाहा का अर्थ क्या है?

अगर देखने जाए तो यह मंत्र सिर्फ दों शब्दों का ही हैं. अगर धार्मिक संदर्भ से देखा जाए तो इस मंत्र को बनाने में सात अक्षर का प्रयोग किया हैं. यह जो सात अक्षर है वह बहुत ही महत्वपूर्ण हैं.

Govllabhay-swaha-mantr-ke-fayde-arth-jap-kaise-kre (2)

जब भी आप यह मंत्र जाप करे तब यह सात अक्षर का सही से उच्चारण करे. तभी आपको शुभ फल की प्राप्ति होगी. अगर थोडा सा भी गलत उच्चारण हुआ. तो इस मंत्र का प्रभाव समाप्त हो जाता हैं. और इसका उल्टा असर पड़ता हैं. यह सात अक्षर वाला मंत्र श्री कृष्ण का मंत्र है. जो धन प्राप्ति के लिए बहुत ही प्रभावशाली हैं.

पृथ्वी पूजन मंत्रपूजन विधिव्रत, सामग्री / पृथ्वी पूजन क्यों जरूरी है

गोवल्लभाय स्वाहा मंत्र का जाप कैसे करें

गोवल्लभाय स्वाहा मंत्र आप किसी भी समय कर सकते हैं. इस मंत्र जाप के लिए कोई भी समय निश्चित नहीं हैं. आप उठते बैठते या कुछ भी काम करते हुए इस मंत्र का जाप आपके मन में करते रहे.

ऐसा माना जाता है की इस मंत्र का जाप आप प्रतिदिन 1008 बार कर लेते हैं. तो यह मंत्र सिद्ध हो जाएगा. और आपको उम्मीद से अधिक अच्छा परिणाम देखने मिलेगा.

Govllabhay-swaha-mantr-ke-fayde-arth-jap-kaise-kre (1)

लेकिन आपको यह ध्यान रखना होगा की “गोवल्लभाय स्वाहा” मंत्र का उच्चारण सही से होना चाहिए. इस मंत्र में यह सात अक्षर है. वह बहुत ही महत्वपूर्ण हैं. अगर आपने इस मंत्र का गलत उच्चारण कर दिया. तो इसका उल्टा असर भी पड सकता हैं. अर्थात आप धन प्राप्ति की जगह आपकी धन की समस्या और भी बढ़ सकती हैं.

इसलिए इस मंत्र का सही से और शुद्ध उच्चारण करने से आपको शुभ फल की प्राप्ति होगी. और ऐसा माना जाता है की इस मंत्र का जाप करते हुए आप सवा लाख बार मंत्र जाप कर लेते है. तो व्यक्ति को आश्चर्यजनक लाभ मिलते है. जो उसने सपने में भी नहीं सोचा होगा.

तो गोवल्लभाय स्वाहा मंत्र का जाप करते रहिए और श्री कृष्ण को याद करते रहिए. जय श्री कृष्ण

जप कामदेव गायत्री मंत्र 108 बार के लाभ | कामदेव गायत्री मंत्र जाप विधि और अर्थ

निष्कर्ष

दोस्तों आज हमने इस आर्टिकल के माध्यम से गोवल्लभाय स्वाहा मंत्र के फायदे और अर्थ आपको बताया हैं. तथा गोवल्लभाय स्वाहा मंत्र का जाप कैसे करें इसकी भी जानकारी दी है. अगर कोई आर्थिक तंगी तथा गरीबी से परेशान है. उन्हें इस मंत्र का जाप जरुर करना चाहिए.

हम उम्मीद करते है की आपको हमारा यह आर्टिकल उपयोगी साबित हुआ होगा. अगर उपयोगी साबित हुआ है. तो अपने दोस्तों और रिश्तेदारों में भी शेयर करे. ताकि वह लोग भी इस मंत्र का लाभ उठा सके.

दोस्तों हम आशा करते है की आपको हमारा यह गोवल्लभाय स्वाहा मंत्र के फायदे / गोवल्लभाय स्वाहा का अर्थ क्या है आर्टिकल अच्छा लगा होगा. धन्यवाद

असाध्य रोग ठीक करने का मंत्र | असाध्य रोग दूर करने के टोटके

धनदायक शिव मंत्र और जाप विधि | नंदी के कान में क्या बोला जाता है

मानसिक तनाव से मुक्ति का अचूक मंत्र | नकारात्मक ऊर्जा खत्म करने का मंत्र

4 thoughts on “गोवल्लभाय स्वाहा मंत्र के फायदे | गोवल्लभाय स्वाहा का अर्थ क्या है | गोवल्लभाय स्वाहा मंत्र का जाप कैसे करें”

Leave a Comment