काली चींटियों का झुंड देखना शुभ या अशुभ – सम्पूर्ण जानकारी

काली चींटियों का झुंड देखना शुभ या अशुभ – सम्पूर्ण जानकारी – घर में से काली चींटियां निकलना एक आम बात हैं. हर किसी के घर में आपको काली चींटी का झुंड देखने को मिल जाएगा. लेकिन चींटियों का इस तरीके से हमारे घर में दिखना हमारे लिए आम बात होने की वजह से हम इस घटना को नजरअंदाज कर देते हैं.

लेकिन आप जानते है घर में से काली चींटियों का झुंड दिखना आपके लिए शुभ या अशुभ संकेत देने वाला होता है. यह आपको आने वाले भविष्य के बारे में कुछ न कुछ संकेत देता हैं.

Kali-chintiyo-ka-jhund-dekhna-shubh-ya-ashubh (2)

दोस्तों आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से बताने वाले है की काली चींटियों का झुंड देखना शुभ या अशुभ होता हैं. इसके अलावा इस टॉपिक से जुडी अन्य और भी जानकारी प्रदान करने वाले हैं. तो ऐसी महत्वपूर्ण जानकारी पाने के लिए आज का हमारा यह आर्टिकल अंत तक जरुर पढ़े.

तो आइये हम आपको इस बारे में संपूर्ण जानकारी प्रदान करते हैं.

काली चींटियों का झुंड देखना शुभ या अशुभ

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार काली चींटियों का झुंड देखना हमारे लिए शुभ माना जाता हैं. अगर आप अपने घर में काली चींटियों का झुंड देखते हैं. तो आपको नीचे बताए गए लाभ की प्राप्ति होगी.

  • ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जिस घर में काली चींटियां स्वत्रंत होकर घुमती हैं. उस घर में परिवार वालों को सुख की प्राप्ति होती हैं. ऐसे घर में ऐश्वर्य की वृद्धि खूब होती हैं.
  • अगर आप आपके घर के चावल के डब्बे में काली चींटियों का झुंड देखते हैं. तो यह भी आपके लिए शुभ माना जाता हैं. चावल के बर्तन में से चींटियों का झुंड निकलना बहुत ही अच्छा माना जाता हैं. यह घटना आपको संकेत देती हैं. आने वाले समय में आपको किसी भी प्रकार से धन की कमी नहीं होगी. आपको ढेर सारे धन की प्राप्ति होगी. तथा आपकी आर्थिक तंगी दूर होगी.
  • आप जिस बिस्तर पर सोते है. वहां अगर आपको काली चींटियों का झुंड दिखे तो यह घटना भी आपके लिए शुभ मानी जाती हैं. यह घटना आपको संकेत देती हैं. आपका स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा. तथा आपके जीवन में वृद्धि होने की प्रबल संभावना हैं.
  • अगर आपकी छत पर से काली चींटियों का झुंड निकलता हैं. तो यह भी आपके लिए बहुत ही शुभ माना जाता हैं. यह घटना धन संपदा से जुडी हुई हैं. आने वाले कुछ ही समय में आपके धन और संपति वृद्धि हो सकती हैं.

इस प्रकार से काली चींटियों की देखना आपके लिए बहुत ही शुभ माना जाता हैं.

Kali-chintiyo-ka-jhund-dekhna-shubh-ya-ashubh (1)

कुत्ता और ज्योतिष – जाने ज्योतिषी क्या कहती है कुत्तो के बारे मे

काली चींटियों का घर में आना

काली चींटियों का घर में आना बहुत ही शुभ माना जाता हैं. अगर आपके घर में काली चींटियां उत्तर दिशा की तरफ से आ रही हैं. तो और अतिउत्तम माना जाता हैं. इस दिशा से चींटी का आना आपको बहुत सारा सुख प्रदान कर सकती हैं.

इसके अलावा दक्षिण दिशा से चींटियों का आना भी शुभ माना जाता हैं. इससे आपको आने वाले समय में कुछ न कुछ लाभ होगा.

लेकिन अगर आपके घर में पूर्व दिशा की तरफ से चींटियां आ रही हैं. तो यह आपके लिए थोडा अशुभ माना जाता है. यह घटना आपके लिए नकारात्मक सुचना देने वाली होती हैं. और अगर चींटियां पश्चिम दिशा की तरफ से घर में आती हैं. तो यह घटना संकेत देती है की आने वाले कुछ ही समय में आपको किसी भी कार्य से ट्रेवलिंग करनी पड़ सकती हैं.

मकर राशि के लोग प्यार में कैसे होते हैं / मकर राशि की लड़कियां कैसी होती है

काली चींटी अंडा लेकर आना                              

अगर आपके घर में काली चींटी अंडा लेकर आती हैं. तो आपको उनको खाना डालना चाहिए. खाने में आप आटा या कुछ भी खाघ पदार्थ डाल सकते हैं. यह उपाय करने से आपको आने वाले समय में किसी न किसी प्रकार से लाभ होगा.

Kali-chintiyo-ka-jhund-dekhna-shubh-ya-ashubh (3)

शुक्र ग्रह का इत्र, रंग, प्रतीक पत्थर / शुक्र ग्रह का प्रभाव

निष्कर्ष

दोस्तों आज हमने आपको इस आर्टिकल के माध्यम से बताया है की काली चींटियों का झुंड देखना शुभ या अशुभ क्या संकेत देता हैं. इसके अलावा इस टॉपिक से जुडी अन्य और भी जानकारी प्रदान की हैं.

हम उम्मीद करते है की आज का हमारा यह आर्टिकल आपके लिए उपयोगी साबित हुआ होगा. अगर उपयोगी साबित हुआ हैं. तो आगे जरुर शेयर करे. ताकि अन्य लोगो तक भी यह महत्वपूर्ण जानकारी पहुँच सके.

दोस्तों हम आशा करते है की आपको हमारा यह काली चींटियों का झुंड देखना शुभ या अशुभ आर्टिकल अच्छा लगा होगा. धन्यवाद

राशि अनुसार हनुमान मंत्र जाने – सारे दुखो को मिटाने का रास्ता

राहु मंत्र जाप के लाभ, जाप विधि / राहु मंत्र क्या है 

प्रेम विवाह के लिए शिव पूजा – प्रेम विवाह के लिए मंत्र 

1 thought on “काली चींटियों का झुंड देखना शुभ या अशुभ – सम्पूर्ण जानकारी”

Leave a Comment