लाल किताब के तांत्रिक टोटके जाने – अब तक के सबसे प्रभावशाली टोटके

लाल किताब के तांत्रिक टोटके जाने अब तक के सबसे प्रभावशाली टोटके – कई बार व्यक्ति के जीवन में ऐसी ऐसी समस्या आकर खड़ी रह जाती हैं. की व्यक्ति कितनी भी कोशिश कर ले. उन समस्या से बाहर नहीं निकल पाते हैं. समस्या भी काफी प्रकार की होती हैं. कोई धन न मिल पाने की समस्या से पीड़ित हैं. तो कोई आर्थिक और स्वास्थ्य से संबंधित समस्या से पीड़ित हैं. लेकिन ऐसी समस्या का निवारण हैं.

Lal-kitab-ke-tantrik-totke (3)

परंतु जानकारी की अभाव के कारण लोग ऐसी समस्या से छुटकारा नहीं पा सकते हैं. अगर आप भी जीवन में किसी भी समस्या से पीड़ित हैं. तो लाल किताब के तांत्रिक टोटके आपको काम में आने वाले हैं. यह टोटके जानने के लिए हमारा यह आर्टिकल अंत तक जरुर पढ़े.

दोस्तों आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से लाल किताब के तांत्रिक टोटके बताने वाले हैं. जो बहुत ही असरकारक और प्रभावशाली माने जाते हैं. जिसको करने से आपके जीवन की सभी समस्या का निवारण होगा.

तो आइये हम आपको इस बारे में संपूर्ण जानकारी प्रदान करते हैं.

लाल किताब के तांत्रिक टोटके

हमने लाल किताब के कुछ तांत्रिक टोटके नीचे बताए हैं.

आर्थिक परेशानी से छुटकारा पाने का तांत्रिक टोटका

अगर आप आर्थिक परेशानी से छुटकारा पाना चाहते हैं. तो आपको प्रत्येक शुक्रवार नौ वर्ष से कम आयु वाली कन्याओं को खीर बांटनी चाहिए.

छोटीमोटी परेशानी से मुक्ति के लिए तांत्रिक टोटका

अगर आप कोई भी छोटी-मोटी परेशानी का सामना कर रहे हैं. तो रात को सोने से पहले अपने सिरहाने के नीचे तांबे के लौटे में जल भरकर उसमें लाल चंदन डालकर सो जाए. अब सुबह उठकर इस पानी को तुलसी के पौधे में अर्पित कर दे. ऐसा करने से कोई भी छोटी-मोटी परेशानी धीरे धीरे खत्म हो जाएगी.

प्रदीप मिश्रा के टोटके जाने – 7 अद्भुत टोटके

धन की प्राप्ति के लिए तांत्रिक टोटका

अगर आप धन की प्राप्ति चाहते हैं. तो आपको घर या कार्यस्थल पर मछलीघर रखना चाहिए. मछलीघर में काली सुनहरी मछली को रखे. और उन्हें रोजाना खाना खिलाए. अगर कोई मछली मर जाती हैं. तो दूसरी मछली लाकर मछलीघर में रख ले. ऐसा करने से आपके जीवन में अपार धन की वर्षा होगी.

बिजनेस को बढाने के लिए तांत्रिक टोटका

अगर आप बिजनेस नहीं चल रहा हैं. या फिर आप अपना बिजनेस बढ़ाना चाहते हैं. तो शुक्ल पक्ष की रात्रि को अपनी दुकान के दरवाजे के दोनों तरफ गेहूं का थोडा थोडा आटा रख दे. लेकिन यह टोटका करते समय कोई आपको देख न ले. इस बात का ध्यान रखे. ऐसा करने से आपका बिजनेस धीरे-धीरे बढ़ने लगेगा.

माथे पर बाल होना शुभ या अशुभ / माथे पर भंवरी होना

बुखार उतार ने के लिए तांत्रिक टोटका

अगर किसी व्यक्ति को बार-बार बुखार आ रहा हैं. काफी दवाई लेने के बाद भी बुखार उतर नहीं रहा हैं. तो काले कपडे में आक की जड़ बांधकर पीड़ित व्यक्ति के कान पर बांध दे. ऐसा करने से थोड़े समय में ही बुखार उतर जाएगा.

Lal-kitab-ke-tantrik-totke (1)

मानसिक विकार से छुटकारा पाने के लिए तांत्रिक टोटका

मानसिक विकार से छुटकारा पाने के लिए हनुमान जी की पूजा अर्चना करे. तथा मंगलवार और शनिवार के दिन हनुमान चालीसा का पाठ करे. शनिवार के दिन शनी देवता को तेल अर्पित करे. इसके अलावा अपने पहने हुए जूते किसी जरूरतमंद व्यक्ति को दान कर दे. ऐसा करने आपको मानसिक विकार से छुटकारा मिलेगा.

भाग्योदय के लक्षण / भाग्योदय के सरल उपाय

खर्चा रोकने के लिए तांत्रिक टोटका

अगर आपका धन बीनावजह खर्च हो रहा हैं. धन प्राप्ति से धन खर्च अधिक हो रहा हैं. तो इस बात का ध्यान रखे की आपके घर का कोई भी नल लिक न हो. घर का नल लिक होने पर धन का खर्च बढ़ जाता हैं. अगर दूध या चाय उबल जाती हैं. तो ऐसा होने पर भी फालतू का खर्चा बढ़ जाता हैं.

मुकदमे के निवारण के लिए तांत्रिक टोटका

अगर आप किसी भी मुकदमे में पर विजय पाना चाहते हैं. तो अपनी अगली पेशी पर कोर्ट में अपने साथ चावल ले जाए. और चावल मुकदमे वाली जगह पर बिखेर दे. ऐसा करने से आप मुकदमा जित जाएगे. लेकिन यह टोटका आपने किया हैं. इस बारे में किसी को पता नहीं चलना चाहिए.

Lal-kitab-ke-tantrik-totke (2)

इच्छापूर्ति टोटका – इच्छा पूर्ति के उपाय, पेड़ / इच्छा पूर्ति मंत्र 

निष्कर्ष

दोस्तों आज हमने आपको इस आर्टिकल के माध्यम से लाल किताब के तांत्रिक टोटके बताए हैं. हम उम्मीद करते है की आज का हमारा यह आर्टिकल आपके लिए उपयोगी साबित हुआ होगा. अगर उपयोगी साबित हुआ हैं. तो आगे जरुर शेयर करे.

दोस्तों हम आशा करते है की आपको हमारा यह लाल किताब के तांत्रिक टोटके आर्टिकल अच्छा लगा होगा. धन्यवाद

गुप्त धन मिलने के संकेत – गुप्त धन टोटके

मानसिक रोग दूर करने का मंत्र / मानसिक रोग दूर करने के टोटके

मनमुटाव दूर करने का उपाय / रिश्तों में मिठास लाने के उपाय

2 thoughts on “लाल किताब के तांत्रिक टोटके जाने – अब तक के सबसे प्रभावशाली टोटके”

Leave a Comment