मुठ रोकने का मंत्र तथा जाप विधि / hastmaithun rokne ke mantra in hindi

मुठ रोकने का मंत्र तथा जाप विधि / hastmaithun rokne ke mantra in hindi – जैसे लोगो को शराब तथा अलग-अलग प्रकार के व्यसन करने की बुरी आदत होती हैं. उसी प्रकार हस्तमैथुन करना भी बुरी आदत हैं. आज का युवा हस्तमैथुन करने की बुरी आदत तो डाल देता है. लेकिन उससे बाहर नहीं निकल पाता है.

काफी सारे प्रयास करने के बाद भी हस्तमैथुन की बुरी आदत नहीं छोड़ पाने की वजह से वह परेशान होने लगते हैं. अगर किसी को हस्तमैथुन करने की बुरी आदत है. और छोड़ना चाहता है तो हमारा यह आर्टिकल पूरा पढ़े.

muth-hastmaithun-rokne-ka-mantr-vidhi-jaruri-upay-hindi (2)

दोस्तों आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से मुठ रोकने का मंत्र तथा जाप विधि  बताने वाले हैं. मुठ रोकने का मंत्र का मतलब होता है की हस्तमैथुन रोकने का मंत्र. हम आपको जो मंत्र बताने वाले है. वह सभी प्रकार की बुरी आदतें छोड़ने का सबसे अच्छा मंत्र हैं.

और जिसकी हस्तमैथुन करने की बुरी आदत है. उस के लिए यह मुठ रोकने का मंत्र उपयोगी साबित होने वाला हैं. इसके अलावा हम हस्तमैथुन रोकना क्यों जरूरी हैं तथा हस्तमैथुन रोकने के सरल उपाय भी बताने वाले हैं.

तो आइये इस बारे में हम आपको संपूर्ण जानकारी प्रदान करते हैं.

मुठ रोकने का मंत्र तथा जाप विधि / hastmaithun rokne ke mantra in hindi

हस्तमैथुन जैसी बुरी आदतों को छोड़ देना बहुत ही जरूरी हैं. क्योंकि हस्तमैथुन के कारण व्यक्ति अपने व्यवहारिक कार्य नही कर सकता है. और हमेशा हस्तमैथुन में ही डूबा रहता हैं. और यह आदत फिर उसकी लत बन जाती हैं.

muth-hastmaithun-rokne-ka-mantr-vidhi-jaruri-upay-hindi (3)

अगर वाकई में कोई हस्तमैथुन की आदत से परेशान है. तो हमने नीचे इस बुरी आदत को छोड़ने का मंत्र बताया हैं. जिसे करने से आपकी हस्तमैथुन जैसी बुरी आदत छुट जाएगी. इसके अलावा किसी को और भी कोई बुरी आदत है. तो सभी बुरी आदतों को छोड़ने के लिए यह मंत्र बड़ा ही प्रभावशाली हैं.

5 मिनट में सबसे सरल मोहिनी वशीकरण मंत्र, साधना विधि कैसे सीखे

मुठ रोकने का मंत्र

यत्भंद्र तन्न आसुव

मुठ रोकने का मंत्र जाप विधि

इस मंत्र का जाप आपको शाम के समय करना हैं. जब भी आप जाप करने बैठे तो अपना मुंह उत्तर दिशा की तरफ रखे. मंत्र जाप आप को एक दिन में सात बार करना हैं. तथा लगातार नौं दिन तक मंत्र जाप करना है. अगर सच्चे मन से इस मंत्र का जाप किया जाता है. तो आपको सारी बुरी आदतों से छुटकारा मिल जाएगा.

मां कामाख्या गुप्त मंत्र / कामाख्या देवी मंत्र / कामाख्या देवी के टोटके

हस्तमैथुन रोकना क्यों जरूरी

हस्तमैथुन रोकना जरूरी है क्योंकि शरुआत में लोग हस्तमैथुन अपने आनंद के लिए करते हैं. लेकिन यह आदत आगे जाकर लत बन जाती हैं. फिर व्यक्ति हस्तमैथुन आनंद के लिए नहीं. लेकिन लत लगने की वजह से करता रहता हैं. जिसका बुरा असर उसके मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य पर पड़ता हैं.

पैर के नीचे नाम लिखकर वशीकरण मंत्र / तुलसी के पत्ते पर नाम लिखकर वशीकरण

हस्तमैथुन रोकने के सरल उपाय

हस्तमैथुन रोकने का सबसे सरल उपाय यह है. की अपने आप को हमेशा व्यस्त रखे. कभी भी अकेले में समय न बिताए. अकेले बैठने से दिमाग में गलत विचार आते हैं. जब भी आप अकेले है. तब कुछ अच्छा कार्य कीजिए और अपने आप को व्यस्त रखे.

muth-hastmaithun-rokne-ka-mantr-vidhi-jaruri-upay-hindi (1)

अपने मोबाइल में कोई भी पोर्न साइट न खोले. अपनी ऊर्जा को किसी गलत साइट पर लेकर जाने से मन में गलत विचार उत्पन्न होते हैं. और अपना समय आध्यत्मिक क्षेत्र में दीजिए. इससे आपके विचार शुद्ध बनेगे. इसके साथ हमने जो ऊपर मंत्र बताया उसका जाप करते रहिए.

असाध्य रोग ठीक करने का मंत्र | असाध्य रोग दूर करने के टोटके

निष्कर्ष

दोस्तों आज हमने आपको इस आर्टिकल के माध्यम से मुठ रोकने का मंत्र तथा जाप विधि  / hastmaithun rokne ke mantra in hindi बताया हैं. तथा हस्तमैथुन रोकने का सरल उपाय भी बताया हैं. हमारे द्वारा बताया गया मंत्र और सरल उपाय करने से आपकी हस्तमैथुन करने की बुरी आदत अवश्य ही छुट जाएगी. हम उम्मीद करते है की हमारा यह आर्टिकल आप के लिए उपयोगी साबित हुआ होगा.

दोस्तों हम आशा करते है की आपको हमारा यह मुठ रोकने का मंत्र तथा जाप विधि / hastmaithun rokne ke mantra in hindi आर्टिकल अच्छा लगा होगा. धन्यवाद

मानसिक तनाव से मुक्ति का अचूक मंत्र | नकारात्मक ऊर्जा खत्म करने का मंत्र

गुप्त अंग का फड़कना का संकेत | गुप्त अंग फड़कने का मतलब जाने

कागज पर नाम लिखकर दुश्मन का खात्मा कैसे करे | दुश्मन का खात्मा मंत्र

2 thoughts on “मुठ रोकने का मंत्र तथा जाप विधि / hastmaithun rokne ke mantra in hindi”

  1. में मुठ्ठ मारता हू कृपया मेरी मदद करें मेरी उम्र है-25

    Reply

Leave a Comment