सैलानी बाबा का मंत्र, साधना / सैलानी बाबा का चमत्कार

सैलानी बाबा का मंत्र, साधना / सैलानी बाबा का चमत्कार – हम में से काफी लोग सैलानी बाबा के बारे में जानते होगे लेकिन हम में से काफी लोग ऐसे होगे जिन्हें सैलानी बाबा के बारे में पता नहीं होगा. आज के समय में सैलानी बाबा को मानने वाले काफी लोग हैं. ऐसा माना जाता है की सैलानी बाबा को मन से याद करने से व्यक्ति के शरीर में मौजूद भुत-पिशाच आदि बुरी आत्मा से छुटकारा मिलता हैं. इसके अलावा व्यक्ति को सुख की भी प्राप्ति होती हैं.

Saelani-baba-ka-mantr-sadhna-chamatkar (2)

सैलानी बाबा का मंत्र और उनका मंत्र जाप विधि सहित करने से उनकी कृपा व्यक्ति पर बनी रहती हैं. सैलानी बाबा का मंत्र और जाप विधि जानने के लिए हमारा यह आर्टिकल अंत तक जरुर पढ़े.

दोस्तों आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से सैलानी बाबा का मंत्र तथा सैलानी बाबा की साधना के बारे में बताने वाले हैं. इसके अलावा इस टॉपिक से जुडी अन्य और भी जानकारी प्रदान करने वाले हैं.

तो आइये हम आपको इस बारे में संपूर्ण जानकारी प्रदान करते हैं.

सैलानी बाबा का मंत्र                

सैलानी बाबा का मंत्र हमने नीचे बताया हैं.

बिस्मिल्लाह सैलानी बाबा, साह चक्र ती बावड़ी, गले मोतियन का हार  लंका सो कोट समुद्र-सी खाई  जहां फिरे सैलानी बाबा की दुहाई  कौन पीर आगे चले, सुलेमान वीर चले  नादिरशाह वीर चले, मुट्ठी पीर चले  नहीं चले तो हजरत सुलेमान की दुहाई  शब्द सांचा पिण्ड काचा  चलो मंत्र ईश्वरो वाचा।

सैलानी बाबा को प्रसन्न करने का यह बहुत ही प्रभावशाली और कारगर मंत्र माना जाता हैं. ऐसा माना जाता है की इस मंत्र जाप से सैलानी बाबा की कृपा से जातक की काफी सारी समस्या दूर हो जाती हैं. लेकिन इस मंत्र की साधना विधि सहित करना आवश्यक होता हैं. सैलानी बाबा की साधना आप नीचे दिए तरीके से कर सकते हैं.

Saelani-baba-ka-mantr-sadhna-chamatkar (3)

नीम करोली बाबा मंत्र – नीम करोली बाबा की बचपन की कहानी

सैलानी बाबा की साधना 

सैलानी बाबा की साधना करने की संपूर्ण विधि हमने नीचे बताई हैं.

  • सैलानी बाबा का यह मंत्र बहुत ही शक्तिशाली माना जाता हैं. यह मंत्र जाप करने के लिए सबसे पहले तो आपको काफी सारे नियम का पालन करना होता हैं.
  • जैसे की यह मंत्र साधन शुरू करने से पहले आपको ब्रह्मचर्य का पालन करना जरूरी होता हैं. अगर आप ब्रह्मचर्य का पालन करने में सक्षम हैं. तो ही इस मंत्र का जाप करने की शुरुआत करे.
  • अगर साधना करने के दौरान ब्रह्मचर्य खंडित हो जाता हैं. तो इसका उल्टा असर आप पर पड़ सकता हैं. इसलिए इस बात का विशेष ध्यान रखे.
  • इस मंत्र का जाप आप गुरुवार के दिन से कर सकते हैं.
  • गुरुवार के दिन आपको रात्रि के समय सुनसान जगह पर जाकर बबूल के पेड़ के नीचे बैठकर इस मंत्र का जाप करना हैं. यह मंत्र जाप आप पश्चिम दिशा में बैठकर करना हैं.
  • यह मंत्र जाप आपको लगातार एक महीने तक करना हैं. लेकिन एक बात का विशेष ध्यान रखना है की एक महीने सैलानी बाबा मंत्र एक लाख बार पूर्ण होना जरूरी हैं.
  • जैसे यह मंत्र जाप करते हुए एक महिना हो जाए और एक लाख बार मंत्र जाप हो जाए. यह मंत्र सिद्ध हो जाएगा.
  • मंत्र सिद्ध होने के बाद सैलानी बाबा की कृपा से जातक की सभी मनोकामना धीरे-धीरे पूर्ण हो जाती हैं.

पीर बाबा को बुलाने का मंत्र, साधना विधि | पीर शब्द का अर्थ है | पीर बाबा कौन थे

सैलानी बाबा का चमत्कार

जावर में स्थित जामली में सैलानी बाबा की दरगाह मौजूद हैं. इस दरगाह पर लाखों की संख्या में लोग माथा टेकने के लिए आते हैं. ऐसा माना जाता है की सैलानी बाबा की दरगाह पर माथा टेकने से व्यक्ति के शरीर में मौजूद भुत-पिशाच भाग जाते हैं. तथा व्यक्ति की सभी प्रकार की मनोकामना और बाधाएं दूर हो जाती हैं. ऐसा होना किसी भी चमत्कार से कम नहीं हैं.

Saelani-baba-ka-mantr-sadhna-chamatkar (1)

कागज पर नाम लिखकर दुश्मन का खात्मा कैसे करे | दुश्मन का खात्मा मंत्र

निष्कर्ष

दोस्तों आज हमने आपको इस आर्टिकल के माध्यम से सैलानी बाबा का मंत्र तथा सैलानी बाबा की साधना के बारे में बताया हैं. इसके अलावा इस टॉपिक से जुडी अन्य और भी जानकारी प्रदान की हैं.

हम उम्मीद करते है की आज का हमारा यह आर्टिकल आपके लिए उपयोगी साबित हुआ होगा. अगर उपयोगी साबित हुआ हैं. तो आगे जरुर शेयर करे. ताकि अन्य लोगो तक भी यह महत्वपूर्ण जानकारी पहुंच सके.

दोस्तों हम आशा करते है की आपको हमारा यह सैलानी बाबा का मंत्र तथा साधना / सैलानी बाबा का चमत्कार आर्टिकल अच्छा लगा होगा. धन्यवाद

सुई से टोटका करने की विधि – समस्याओ से तुरंत हल पाने का तरीका 

कमलगट्टे के टोटके और कीमत / कमलगट्टे का पौधा कैसा होता है

दुश्मन को पागल करने का टोटका | कपूर से दुश्मन को बीमार करना

1 thought on “सैलानी बाबा का मंत्र, साधना / सैलानी बाबा का चमत्कार”

Leave a Comment