सट्टे का मुस्लिम मंत्र क्या है | सट्टे का नंबर निकालने का मंत्र

सट्टे का मुस्लिम मंत्र क्या है / सट्टे का नंबर निकालने का मंत्र – दोस्तों भारत में बहुत से लोग ऐसे है जो सट्टा खेलते हैं. सट्टे का पूरा खेल नसीब पर होता हैं. अगर आपका नंबर लग जाता है. तो आपको काफी अच्छी धनराशी मिल सकती हैं. काफी लोग सट्टा खेल के अपनी किस्मत को अजमाते हैं.

दोस्तों आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से सट्टे का मुस्लिम मंत्र / सट्टे का नंबर निकालने का मंत्र बताने वाले हैं. मंत्र के साथ हम विधि भी बताएगे. यह मंत्र और विधि आपको सट्टे में मददरूप साबित होगे.

satte-ka-muslim-matr-kya-hai-nikalne-vidhi (3)

सट्टे का मुस्लिम मंत्र क्या है

सट्टे का मुस्लिम मंत्र और मंत्र करने की विधि हमने नीचे दी हैं.

सट्टे का मुस्लिम मंत्र

या ख़्वाजा ख़िज्र में तेरा इलियास।
लिल्लाम का दिल चित्त मेरे पास।

मंत्र करने की विधि

सबसे पहले यह मंत्र सिद्ध करने के लिए आपको एकांत जगह का चुनाव करना हैं. अब इस मंत्र को सिद्ध करने के लिए जुम्मे की रात यानि की बृहस्पतिवार की रात को 11 बजे किसी सुनसान जगह पर सुनसान कुए के पास बैठ जाए. अब आपको इस ऊपर दिए गए मंत्र का 108 बार जाप करना हैं.

पूजा कब नहीं करनी चाहिए | सुबह कितने बजे उठकर पूजा करनी चाहिए

जब इस मंत्र का जाप करते है. उस दौरान लोबान जला कर धुनी जरुर लगाए. तथा लांगधुप की 108 बार आहुति देनी हैं. यह प्रक्रिया आपको जुम्मे की रात यानि की बृहस्पतिवार से प्रारंभ करके लगातार नियमित रूप से 21 दिन तक करनी हैं. जैसे ही 21 समाप्त हो जाएगे 22 वे दिन यह मुस्लिम मंत्र सिद्ध हो जाएगा.

अब मंत्र सिद्ध हो जाने के बाद जातक की जिसने मंत्र जाप किया है. वह व्यक्ति किसी अन्य व्यक्ति को यह मंत्र किसी कागज पर लिखकर दे दे. अब वह अन्य व्यक्ति इस कागज को अपने तकिये के नीचे रखकर सो जाएगा. यह प्रक्रिया करने से उस व्यक्ति को सपने में सट्टे का नंबर जरुर पता चल जाएगा.

satte-ka-muslim-matr-kya-hai-nikalne-vidhi (2)

अतिरिक्त सुचना: यह मंत्र जाप करने वाले व्यक्ति को बहुत ही हिम्मत से यह प्रक्रिया करनी होगी. मंत्र जाप के दौरान उसे काफी सारी अडचने आ सकती हैं. तथा अजीब सी घटनाए हो सकती हैं. इस समय आपको डरना नही हैं. और हिम्मत से मंत्र जाप करते रहना हैं.

घर के मंदिर में माचिस क्यों नहीं रखनी चाहिए | पूजा घर में कितनी फोटो रखनी चाहिए

तो दोस्तों यह था सट्टे का मुस्लिम मंत्र जिसे करने से सट्टे का नंबर पता चलता हैं.

दोस्तों यह सट्टे का मुस्लिम मंत्र था. अब हम आपको सट्टे का नंबर निकालने का हिंदू मंत्र बताने वाले है. जो नीचे दिया गया हैं.

सट्टे का नंबर निकालने का मंत्र

सट्टे का नंबर निकालने का मंत्र तथा विधि नीचे दिए गए हैं.

सट्टे का नंबर निकालने का मंत्र

कड कड करती कालका, मंड मंड करे मसान

ओ सट्टे की बात बता, ओ भैरव बलवान

मंत्र करने की विधि

यह मंत्र जाप करने के लिए काली माँ के फोटो के सामने दो पतासे और दो लौंग का भोग लगाना हैं. तथा दो अगरबत्ती करनी हैं. अब आपको एकांत में बैठकर माँ काली को घी का दीपक जलाना हैं. अब ऊपर दिया गया मंत्र रुद्राक्ष की माला के साथ 108 बार जाप करना हैं. यह प्रक्रिया आपको 41 दिन तक करनी हैं.

ब्रह्मचर्य के नुकसान क्या है | ब्रह्मचर्य पालन के नियम, अखंड ब्रह्मचर्य क्या है

यह विधि करने के दौरान साफ वस्त्र धारण करने हैं. तथा ब्रह्मचर्य का पालन करना हैं. मांस-मदिरा आदि का सेवन नही करना है. यह मंत्र जाप आपको सुबह के समय सूर्य निकलने से पहले करना हैं. यह मंत्र जाप करने से माँ काली की कृपा आप पर पड़ेगी. और कुछ ऐसी घटना आपके साथ होगी. जिससे आप सट्टे का नंबर पता कर सकते हैं.

सट्टे का हरूप निकालने का तरीका

दोस्तों इस खेल में 0 से लेकर 9 तक संख्या होती हैं. आपको इनमें से तिन संख्या का चुनाव करना हैं. जैसे की आपने 4,6 और 8 का चुनाव किया. अब इस गेम को रोचक बनाने के लिए इन तिन संख्या को जोड़ दिया जाता हैं. जैसे की 4+6+8= 18 यह आपका उत्तर हैं.

स्त्री की कुंडली में मंगल का प्रभाव जाने (पुरे बाहरा भावो में)

लेकिन नियम के अनुसार आपको उत्तर का लास्ट वाला अंक ही उपयोग करना होता हैं. जैसे की 8 अब इस खेल में आपका प्रथम ड्रा 4,6,8,8 हो सकता हैं.

satte-ka-muslim-matr-kya-hai-nikalne-vidhi (1)

अब इसी प्रकार दूसरी संख्या का दूसरा समूह तैयार किया जाता हैं. जैसे की दुसरे समूह में किसी ने 2,4,7 का चुनाव किया. अब इस संख्या को जोड़ने पर 2+4+7= 13 उत्तर आएगा. अब इसका प्रथम ड्रा 2,4,7,3 होगा. अब आपका अंतिम रहा कार्ड कुछ इस प्रकार होगा. (4,6,8,8 x 2,4,7,3)

कुछ इस प्रकार सट्टे का हरूप निकाल सकते हैं.

कुंडली में सप्तम भाव खाली हो तो क्या संकेत देता है | कुंडली में भाव कैसे देखे

निष्कर्ष

दोस्तों आज हमने आपको इस आर्टिकल के माध्यम से सट्टे का मुस्लिम मंत्र क्या है / सट्टे का नंबर निकालने का मंत्र बताया है. तथा एक और भी मंत्र बताया जो हिंदू मंत्र हैं. यह मंत्र जाप सिद्ध करने से आप सट्टे का नंबर पता कर सकते हैं. वैसे सट्टा खेलना भारत में कानूनी अपराध  हैं. लेकिन काफी लोकप्रिय होने के कारण लोग खेलते है. और अपनी किस्मत को अजमाते हैं.

दोस्तों हम आशा करते है की आपको हमारा यह आर्टिकल सट्टे का मुस्लिम मंत्र क्या है / सट्टे का नंबर निकालने का मंत्र अच्छा लगा होगा. धन्यवाद

छत का पानी किस दिशा में गिरना चाहिए | घर का आंगन कैसा होना चाहिए

लग्न अनुसार जीवनसाथी कैसे चुने – पूरी 12 राशियों की जानकारी

कुलदेवी की खोज कैसे करे | कुलदेवी की स्थापना और प्रसन्न कैसे करे

1 thought on “सट्टे का मुस्लिम मंत्र क्या है | सट्टे का नंबर निकालने का मंत्र”

Leave a Comment