वशीकरण का असर कितने दिन तक रहता है – सम्पूर्ण जानकारी

वशीकरण का असर कितने दिन तक रहता हैसम्पूर्ण जानकारी – हमारे समाज में वशीकरण करने की प्रक्रिया प्राचीन समय से ही चली आ रही है. प्राचीन समय में भी लोगो पर वशीकरण किया जाता था. और आज के वर्तमान समय में भी वशीकरण किया जाता हैं. कुछ तांत्रिक और विद्वान बाबा होते हैं. जो वशीकरण करना जानते हैं.

जब कोई व्यक्ति अन्य व्यक्ति की बात नहीं मानता हैं. या फिर कोई व्यक्ति चाहता है. की दूसरा व्यक्ति उसकी सभी बातों को माने. तो अपनी बात मनवाने के लिए उस व्यक्ति पर वशीकरण कर दिया जाता हैं. जो की कुछ दिन उस व्यक्ति पर रहता है. इसके बाद वशीकरण का प्रभाव धीरे-धीरे खत्म हो जाता हैं. जब तक वशीकरण का प्रभाव बना रहता हैं. तब तक वह व्यक्ति दूसरों की बाते मानता रहता है.

Vashikaran-ka-asar-kitne-din-tak-rhta-h (1)

दोस्तों आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से बताने वाले है की वशीकरण का असर कितने दिन तक रहता है तथा वशीकरण से क्या होता है. इसके अलावा इस टॉपिक से जुडी अन्य और भी जानकारी प्रदान करने वाले हैं. तो यह सभी महत्वपूर्ण जानकारी पाने के लिए हमारा यह आर्टिकल अंत तक जरुर पढ़े.

तो आइये हम आपको इस बारे में संपूर्ण जानकारी प्रदान करते है.

वशीकरण का असर कितने दिन तक रहता है

कुछ तांत्रिक बाबा के अनुसार ऐसा माना जाता है की वशीकरण किसी भी व्यक्ति पर 1 मिनिट से लेकर कई सालों तक रह सकता हैं. कुछ वशीकरण तो जीवनभर के भी होते हैं. जिसमें वशीकरण करने के बाद व्यक्ति जीवनभर के लिए वशीकरण हो जाता हैं. हालांकि यह सभी व्यक्ति और विधियों पर भी निर्भर करता हैं.

जैसे की कुछ वशीकरण व्यक्ति की वस्तु लेकर किए जाते हैं. मान लीजिए की आपने वशीकरण करने के लिए किसी के बालों का इस्तेमाल किया. और वशीकरण विधि में बालों को किसी पत्थर के नीचे दबा दिया. अब वह वशीकरण तब तक रहेगा. जब तक वह बाल पत्थर के नीचे हैं. जैसे ही वह पत्थर हट जाएगा. वशीकरण का असर भी खत्म हो जाएगा.

अगर कोई व्यक्ति जागरूक और चतुर हैं. और आप ऐसे व्यक्ति पर वशीकरण करते हैं. तो जागरूक होने के कारण उसे पता चल जाएगा की उस पर किसी प्रकार की कोई तांत्रिक क्रिया या वशीकरण हुआ हैं. अगर वह इस बात को जान लेता हैं. तो ऐसा वशीकरण का असर अधिक दिन तक नहीं रहता हैं. फिर आपने भले ही उसपर जीवनभर का वशीकरण करवाया हो.

इसी प्रकार से अगर आप बीना जागरूक व्यक्ति पर वशीकरण करवाते हैं. तो इसका पूरा असर उस व्यक्ति पर पड़ेगा. और लंबे समय तक वशीकरण रहेगा. इस प्रकार से वशीकरण का असर व्यक्ति की जागरूकता पर भी निर्भर करता हैं.

Vashikaran-ka-asar-kitne-din-tak-rhta-h (3)

एक शब्द का वशीकरण कैसे करे –  शब्द वाला वशीकरण मंत्र

वशीकरण से क्या होता है / वशीकरण का अर्थ

वशीकरण नाम में दो नाम आपको देखने को मिलेगे. एक शब्द “वाशी” और दूसरा शब्द “कारण”. इन दोनों शब्द से वशीकरण शब्द बनता हैं. इस शब्द की उत्पति संस्कृत शब्द से होती हैं. जिसमें से वाशी का अर्थ नियंत्रण और करण का अर्थ तरीका या विधि होता हैं. इसलिए वशीकरण का अर्थ नियंत्रण में करने की विधि या तरीका होता हैं.

अब बात करते है वशीकरण से क्या होता है तो वशीकरण से किसी भी व्यक्ति को विधि के माध्यम से नियंत्रण में किया जा सकता हैं. जब आप किसी व्यक्ति को वशीकरण करते हैं. तो वह व्यक्ति आपके नियंत्रण में आ जाता हैं. और आपकी हर बात मानने लगता हैं. इस प्रकार से वशीकरण के माध्यम से किसी भी व्यक्ति को अपने वश में किया जा सकता हैं.

जायफल के टोटके तथा जायफल के वशीकरण टोटके 

वशीकरण की देवी कौन सी है

माता मातंगी को वशीकरण की देवी माना जाता हैं. ऐसा माना जाता है की देवी मातंगी दस महाविद्या में से नवी महाविद्या हैं. यह देवी तांत्रिक क्रिया में परिपूर्ण मानी जाती हैं. किसी भी प्रकार की तांत्रिक क्रिया और वशीकरण विधि में इस देवी को अहम माना जाता हैं. इसलिए वशीकरण की देवी मातंगी देवी को माना जाता हैं.

Vashikaran-ka-asar-kitne-din-tak-rhta-h (2)

पैर के नीचे नाम लिखकर वशीकरण मंत्र / तुलसी के पत्ते पर नाम लिखकर वशीकरण 

निष्कर्ष

दोस्तों आज हमने आपको इस आर्टिकल के माध्यम से बताया है की वशीकरण का असर कितने दिन तक रहता है तथा वशीकरण से क्या होता है. इसके अलावा इस टॉपिक से जुडी अन्य और भी जानकारी प्रदान की हैं.

हम उम्मीद करते है की आज का हमारा यह आर्टिकल आपके लिए उपयोगी साबित हुआ होगा. अगर उपयोगी साबित हुआ हैं. तो आगे जरुर शेयर करे. ताकि अन्य लोगो तक भी यह महत्वपूर्ण जानकारी पहुंच सके.

दोस्तों हम आशा करते है की आपको हमारा यह वशीकरण का असर कितने दिन तक रहता है आर्टिकल अच्छा लगा होगा. धन्यवाद

5 मिनट में सबसे सरल मोहिनी वशीकरण मंत्र, साधना विधि | मोहिनी मंत्र कैसे सीखें

चमगादड़ किस देवता का वाहन है / चमगादड़ का घर में आना कैसा होता

देवी देवता खोलने का मंत्र / घर के देवी देवता को कैसे मनाये