सुई से टोटका करने की विधि – समस्याओ से तुरंत हल पाने का तरीका

सुई से टोटका करने की विधि समस्याओ से तुरंत हल पाने का तरीका – कई बार लोग अगर घर में कोई बीमार है. या फिर किसी बीमारी के कारण घर के सदस्य की जान को खतरा है. तो नींबू पर सुई लगाकर चौराहे पर रख देते हैं. उसके बाद व्यक्ति चौराहे के उस पार जाकर कोई व्यक्ति इस सुई लगे नींबू पर से लांघ जाए इसकी प्रतीक्षा करता हैं.

अगर आपकी नजरों के सामने ऐसा हो जाता है. तो आपको एक आश्वासन मिल जाता है. की जिसकी लंबी आयु और बीमारी ठीक करने की आपने कामना की थी वह पूरी हो जाएगी. तथा जिस व्यक्ति ने नींबू और सुई पर से लांघा है. उस व्यक्ति को बीमारी लग जाएगी. और आपका सदस्य बिल्कुल ठीक हो जाएगा.

Sui-se-totka-karne-ki-vidhi (2)

यह एक ऐसा टोटका है जो अधिक लोग किया करते हैं. लोगो का ऐसा मानना है की सुई और नींबू का यह टोटका करने से किसी एक व्यक्ति के कष्ट दुसरे व्यक्ति को लग जाते हैं. अगर मानवता की दृष्टि से देखा जाए तो यह बिल्कुल भी सही नहीं हैं.

लेकिन कोई व्यक्ति अपने परिजन को खुश देखना चाहता है. उसकी बीमारी ठीक करना चाहता है. तो मजबूरन यह उपाय उसे करना पड़ता हैं.

दोस्तों आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से सुई से टोटका करने की विधि के बारे में बताने वाले हैं. जिसके प्रयोग से आपको काफी फायदा हो सकता हैं.

कमलगट्टे के टोटके और कीमत / कमलगट्टे का पौधा कैसा होता है

सुई से टोटका करने की विधि

सुई से टोटका करने की विधि हमने नीचे दी है.

सुन्दरकाण्ड के टोटके सरल और छोटे | सुन्दरकाण्ड का पाठ करने की विधि और नियम

व्यापार में होने वाले नुकसान से बचने के लिए सुई का टोटका

अगर आपके व्यापार में लगातार नुकसान आ रहा है. या फिर अच्छा खासा चलने वाला व्यापार ठप हो गया है. तो समझ लीजिए की किसी की बुरी नजर आपके व्यापार पर लगी हैं. या फिर कोई बुरी नजर लगने से पहले ही अगर आप सुई का टोटका करते है. तो आपका व्यापार अच्छा चलेगा. तथा घरेलू हालात ख्रराब होगे तो वह भी सुधर जाएगे.

Sui-se-totka-karne-ki-vidhi (3)

इस के लिए आपको एक नींबू लेकर उसमें सुई गाढ़ देनी हैं. अब अपने ऊपर से सुई लगा हुआ नींबू वार देना है. अब किसी चौराहे पर जाकर रख देना हैं. इससे आपके घर के हालात धीरे-धीरे ठीक हो जाएगे. तथा व्यापार में भी वृद्धी होगी.

पैर के नीचे नाम लिखकर वशीकरण मंत्र / तुलसी के पत्ते पर नाम लिखकर वशीकरण

व्यापार को बुरी नजर से बचाने के लिए सुई का टोटका

कभी कभी हमारे व्यापार पर बुरी नजर लग जाती हैं. जिस कारण जितना व्यापार होना चाहिए उतना होता नहीं होता हैं. इस के लिए आप नींबू, मिर्ची तथा सुई का टोटका कर सकते हैं.

Sui-se-totka-karne-ki-vidhi (1)

एक नींबू में सुई को गाढ़ कर सात हरी या लाल मिर्च लेकर तीनो को दोरी में बांध दीजिए. अब आपकी व्यापार वाली जगह पर लगा दीजिए. यह उपाय रोजाना करना जिसकी वजह से आपके व्यापार पर किसी की नजर नही लगेगी. और व्यापार लगातार अच्छा चलता रहेगा.

दुश्मन को पागल करने का टोटका | कपूर से दुश्मन को बीमार करना

बीमारी से बचने के लिए सुई का टोटका

अगर आपके घर में कोई व्यक्ति लंबे समय से बीमार है. या फिर काफी दवाइयां लेने के बाद भी ठीक नहीं होता है. तो नींबू पर सुई लगाकर बीमार व्यक्ति के सिर पर से सात बार उतारा कर दे. अब सुई लगे नींबू को किसी भी चौराहे पर रख दीजिए. इससे बीमार व्यक्ति ठीक हो जाएगा.

पीर बाबा को बुलाने का मंत्र, साधना विधि | पीर शब्द का अर्थ है | पीर बाबा कौन थे

निष्कर्ष

दोस्तों आज हमने आपको इस आर्टिकल के माध्यम से सुई से टोटका करने की विधि बताई हैं. हम उम्मीद करते है की आज का हमारा यह आर्टिकल आप के लिए उपयोगी साबित हुआ होगा.

दोस्तों हम आशा करते है की आपको हमारा यह सुई से टोटका करने की विधि आर्टिकल अच्छा लगा होगा. धन्यवाद

मां कामाख्या गुप्त मंत्र / कामाख्या देवी मंत्र / कामाख्या देवी के टोटके

मां काली को प्रसन्न करने का मंत्र / माँ काली के टोटके

असाध्य रोग ठीक करने का मंत्र | असाध्य रोग दूर करने के टोटके

2 thoughts on “सुई से टोटका करने की विधि – समस्याओ से तुरंत हल पाने का तरीका”

Leave a Comment