गुप्त धन मिलने के संकेत – गुप्त धन टोटके

गुप्त धन मिलने के संकेत – गुप्त धन टोटके – हर किसी को गुप्त धन नहीं मिलता हैं. जिसके भाग्य अच्छे है और जिसकी किस्मत में धन प्राप्त होना लिखा है. ऐसे व्यक्ति को गुप्त धन की प्राप्ति हो जाती हैं. गुप्त धन कही पर भी छिपा हो सकता हैं. लेकिन हमे उसके बारे में पता नहीं होता हैं. लेकिन ऐसा माना जाता है. की गुप्त धन मिलने से पहले व्यक्ति को कुछ न कुछ संकेत मिलते हैं.

Gupt-dhan-milne-ke-sanket-totke (2)

उस संकेत के माध्यम से व्यक्ति को गुप्त धन की जानकारी मिल सकती हैं. गुप्त धन मिलने के कुछ ऐसे ही संकेत आज हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. इसलिए हमारा यह आर्टिकल अंत तक जरुर पढ़े.

दोस्तों आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से गुप्त धन मिलने के संकेत तथा गुप्त धन टोटके बताने वाले हैं. तो आइये हम आपको इस बारे में संपूर्ण जानकारी प्रदान करते हैं.

गुप्त धन मिलने के संकेत        

  • अगर आपको सपने में बार-बार कुआं या छोटा कुआं दीखता हैं. तो मान लीजिए की आने वाले कुछ समय में आपको गुप्त धन मिलने वाला हैं. ऐसे सपने सिर्फ अच्छे और साफ़ मन वाले को ही आते हैं. जो व्यक्ति अपने जीवन में इमानदार है. ऐसे व्यक्ति को ही ऐसे सपने आते हैं. और गुप्त धन की प्राप्ति होती हैं. अगर आपको भी ऐसा सपना आता है. तो यह सपना आने वाले समय में गुप्त धन मिलने का संकेत देता है.
  • अगर किसी व्यक्ति को सपने में सफ़ेद सांप या जलता हुआ दीपक दिखाई देता हैं. तो यह सपना भी आपको संकेत देता है. की आने वाले कुछ ही समय में आपको गुप्त धन मिलने वाला हैं.
  • जो लोग सिर से जन्म से लेते हैं. यानि की जन्म के समय पैर बहार आने की बजाय पहले सिर बहार आता हैं. ऐसे व्यक्ति को गुप्त धन के बारे में पहले से अहसास होने लग जाता हैं. अगर कोई व्यक्ति सिर से जन्मा हुआ है. और उसके मन, दिमाग, विचार आदि में धन से संबंधित कुछ अहसास हो रहा हैं. तो अवश्य ही आने वाले कुछ समय में गुप्त धन की प्राप्ति हो सकती हैं.
  • ऐसा भी माना जाता है की जिस जगह पर गुप्त धन छिपा हुआ होता हैं. उस जगह की मिटटी के आसपास या मिटटी में कमल जैसी खुशबु आती हैं. अगर आप उस जगह को खोदकर देखते हैं. तो गुप्त धन मिलने की संभावना रहती हैं.
  • अगर किसी जगह पर बार-बार कौआ, बगुला, बाज आदि जैसे पक्षी आकर बैठते हैं. तो मान लीजिए उस जगह पर गुप्त धन छिपा हुआ हैं.
  • शास्त्रों के अनुसार ऐसा माना जाता है की किसी जगह पर बहुत सारे पेड़ मौजूद है. लेकिन किसी भी एक पेड़ के ऊपर बार-बार पक्षी आकर बैठते हैं. उस पेड़ के आसपास या उस पेड़ के नीचे जमीन में गुप्त धन छिपा हो सकता हैं.
  • अगर किसी जमीन के आसपास पानी का कोई भी स्तोत्र नहीं हैं. फिर वह जमीन नम दिख रही हैं. तो ऐसी जगह पर धन छिपा हो सकता हैं.

Gupt-dhan-milne-ke-sanket-totke (1)

रक्षा ताबीज बनाने की विधि / ताबीज में क्या भरा जाता है

गुप्त धन टोटके                                                

हमने नीचे कुछ गुप्त धन टोटके बताए है.

  • पीपल के पेड़ के ऊपर सफ़ेद रंग की ध्वजा लगाने से गुप्त धन मिलने की संभावना बनती हैं.
  • अगर आप अचानक से गुप्त धन पाना चाहते हैं. तो किसी सुने कुए के नीचे शाम या रात्रि के समय दीपक जलाने से गुप्त धन की जानकारी मिलती हैं. और गुप्त धन की प्राप्ति होती हैं. लेकिन दीपक जलाने के बाद आपको पीछे मुड़कर नही देखना हैं.
  • पीपल के पेड़ को उसकी छाया में रहकर जल चढाने से गुप्त धन के बारे में जानकारी मिलती हैं. तथा आपको गुप्त धन की प्राप्ति होती हैं. लेकिन जल चढाने के लिए लोहे के पात्र का इस्तेमाल करना जरूरी हैं. जल में आपको दूध, चीनी तथा घी मिश्रित करके जल चढ़ाना होगा. यह टोटका करने के कुछ ही दिन बाद आपको गुप्त धन की प्राप्ति हो सकती हैं.

Gupt-dhan-milne-ke-sanket-totke (3)

मानसिक रोग दूर करने का मंत्र / मानसिक रोग दूर करने के टोटके

निष्कर्ष

दोस्तों आज हमने आपको इस आर्टिकल के माध्यम से गुप्त धन मिलने के संकेत तथा गुप्त धन टोटके बताए हैं. हम उम्मीद करते है की आज का हमारा यह आर्टिकल आपके लिए उपयोगी साबित हुआ होगा. अगर उपयोगी साबित हुआ हैं. तो आगे जरुर शेयर करे. ताकि अन्य लोगो तक भी यह जानकारी पहुंच सके.

दोस्तों हम आशा करते है की आपको हमारा यह गुप्त धन मिलने के संकेत – गुप्त धन आर्टिकल अच्छा लगा होगा. धन्यवाद

मनमुटाव दूर करने का उपाय / रिश्तों में मिठास लाने के उपाय

किस महीने में जन्मे बच्चे भाग्यशाली होते हैं / जून महीने में जन्मे बच्चे कैसे होते हैं

पूजा करते समय सिर भारी होना क्या है कारण और क्या है संकेत

1 thought on “गुप्त धन मिलने के संकेत – गुप्त धन टोटके”

Leave a Comment