इच्छापूर्ति टोटका – इच्छा पूर्ति के उपाय, पेड़ / इच्छा पूर्ति मंत्र

इच्छापूर्ति टोटकाइच्छा पूर्ति के उपाय, पेड़ / इच्छा पूर्ति मंत्र – मनुष्य को जितना मिलता है. उतना कम ही पड़ता हैं. मनुष्य के मन की इच्छा कभी भी पूरी नहीं होती हैं. जब मनुष्य की एक इच्छा पूर्ण होती हैं. तो दूसरी इच्छा मनुष्य के मन में उत्पन्न होती हैं. और इच्छा का चक्र मनुष्य के जीवन के अंतिम पल तक चलता रहता हैं. लेकिन हमारे में से काफी लोग ऐसे भी जो काफी परिश्रम करने के बाद भी जो पाना चाहते हैं. वह पा नहीं सकते हैं.

Ichchapurti-totka-upay-ped-mantr (1)

इस कारण उनकी इच्छा मन में ही रह जाती हैं. अगर आपके मन भी कोई ऐसी इच्छा है. जिसे आप पाना चाहते है. लेकिन काफी मेहनत करने के बाद भी पा नही सकते हैं. तो हमारा द्वारा इस आर्टिकल में बताए जाने वाले इच्छापूर्ति टोटके करे. इससे आपके मन की इच्छा अवश्य ही पूर्ण होगी. यह टोटके और उपाय जानने के लिए हमारा यह आर्टिकल अंत तक जरुर पढ़े.

दोस्तों आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से इच्छा पूर्ति टोटका तथा इच्छा पूर्ति मंत्र बताने वाले हैं. इसके अलावा इस टॉपिक से जुडी अन्य और भी महत्वपूर्ण जानकारी प्रदान करने वाले हैं.

तो आइये हम आपको इस बारे में संपूर्ण जानकारी प्रदान करते हैं.

इच्छापूर्ति टोटकाइच्छा पूर्ति के उपाय 

हमने नीचे कुछ आसान और प्रभावशाली इच्छापूर्ति टोटके तथा उपाय बताए हैं. जिसे करने से आपके मन की इच्छा पूर्ण होगी.

इच्छापूर्ति टोटका-1

अब हम जो आपको टोटका बताने वाले हैं. वह बहुत ही कारगर माना जाता हैं. इच्छापूर्ति के लिए सबसे पहले आपको सिंदूर और तिल का तेल दोनों ही मिश्रित कर देना हैं. और लेप जैसा तैयार करना हैं. अब एक पानी वाला नारियल लेना हैं. इसे छीलकर जटा रखे तथा बने हुए लेप से पूरा रंग दे. इसके पश्चात ऊं ईं ह्रीं कं ह्रीं ईं ऊं मंत्र का लगभग 15 मिनिट तक जाप करे.

इतना हो जाने के पश्चात माता अंबा से अपनी इच्छापूर्ति की प्रार्थना करे. यह टोटका आपको लगातार 7 दिन तक करना हैं. सात दिन हो जाने के पश्चात नारियल को किसी बहते हुए पानी में बहा देना हैं. तथा उसी दिन किसी कन्या और जरूरतमंद व्यक्ति को मिठाई आदि का दान करे. यह टोटका करने के कुछ ही दिनों में आपकी इच्छा पूर्ण हो जाएगी.

इच्छापूर्ति टोटका-2

अगर आप चाहे तो दुसरे नंबर का टोटका भी इच्छापूर्ति के लिए कर सकते हैं. इसके लिए आपको किसी भी दिन अगर सोमवार का दिन है तो काफी अच्छी बात हैं. टोटका करने के दिन सुबह उठकर स्नान आदि करने के बाद भगवान शिव के मंदिर जाए. तथा उनको अपने हाथो से रुद्राक्ष अर्पित करे. और अपनी इच्छापूर्ति की प्रार्थना करे. यह उपाय करने से आपकी इच्छा पूर्ति हो जाती हैं.

इच्छापूर्ति टोटका-3

इच्छापूर्ति करने के लिए भगवान शिव के मंदिर जाकर 21 बिल्वपत्र लेकर सभी बिल्वपत्र पर सफेद चंदन से तिलक कर ले. अब इस बिल्वपत्र को एक एक करके शिवलिंग पर चढ़ाए. इसके पश्चात शिवजी से इच्छापूर्ति की प्रार्थना करे. यह टोटका करने से आपकी इच्छापूर्ति बहुत जल्द होती हैं.

गुप्त धन मिलने के संकेत – गुप्त धन टोटके

इच्छा पूर्ति मंत्र

नागेंद्रहाराय त्रिलोचनाय भस्मांग रागाय महेश्वराय। नित्याय शुद्धाय दिगंबराय तस्मे न काराय नम: शिवाय:॥ मंदाकिनी सलिल चंदन चर्चिताय नंदीश्वर प्रमथनाथ महेश्वराय। मंदारपुष्प बहुपुष्प सुपूजिताय तस्मे म काराय नम: शिवाय:॥ शिवाय गौरी वदनाब्जवृंद सूर्याय दक्षाध्वरनाशकाय। श्री नीलकंठाय वृषभद्धजाय तस्मै शि काराय नम: शिवाय:॥ अवन्तिकायां विहितावतारं मुक्तिप्रदानाय च सज्जनानाम्। अकालमृत्यो: परिरक्षणार्थं वन्दे महाकालमहासुरेशम्॥

भगवान शिव का यह मंत्र बहुत ही प्रभावशाली माना जाता हैं. इस मंत्र के जाप से मनुष्य की इच्छा पूर्ण हो जाती हैं. तथा अगर कोई लंबी बीमारी से पीड़ित हैं. तो वह व्यक्ति भी इस मंत्र जाप से बीमारी को ठीक कर सकते हैं.

Ichchapurti-totka-upay-ped-mantr (3)

रक्षा ताबीज बनाने की विधि / ताबीज में क्या भरा जाता है

इच्छा पूरी करने वाला पेड़

पीपल का पेड़ इच्छा पूरी करने वाला पेड़ माना जाता हैं. अगर आप नियमति रूप से पीपल के पेड़ की पूजा विधि सहित करते हैं. तो आपके मन की इच्छा पूरी होती हैं.

भगवान इच्छा पूरी क्यों नहीं करते

कई बार हमारे ग्रह नक्षत्र खराब चलते हुए अथवा हमारा भाग्य साथ नहीं देने की वजह से भगवान भी इच्छा पूरी नहीं करते हैं. लेकिन अगर आप हमारे द्वारा ऊपर बताए गए इच्छापूर्ति के उपाय करते हैं. तो अवश्य ही भगवान प्रसन्न होकर हमारी इच्छा पूरी करते हैं.

Ichchapurti-totka-upay-ped-mantr (2)

मानसिक रोग दूर करने का मंत्र / मानसिक रोग दूर करने के टोटके

निष्कर्ष

दोस्तों आज हमने आपको इस आर्टिकल के माध्यम से इच्छा पूर्ति टोटका तथा इच्छा पूर्ति मंत्र बताया हैं. इसके अलावा इस टॉपिक से जुडी अन्य और भी महत्वपूर्ण जानकारी प्रदान की हैं. हम उम्मीद करते है की आज का हमारा यह आर्टिकल आपके लिए उपयोगी साबित हुआ होगा.

दोस्तों हम आशा करते है की आपको हमारा यह इच्छापूर्ति टोटकाइच्छा पूर्ति के उपाय, पेड़ / इच्छा पूर्ति मंत्र आर्टिकल अच्छा लगा होगा. धन्यवाद

मनमुटाव दूर करने का उपाय / रिश्तों में मिठास लाने के उपाय

किस महीने में जन्मे बच्चे भाग्यशाली होते हैं / जून महीने में जन्मे बच्चे कैसे होते हैं

पूजा करते समय सिर भारी होना क्या है कारण और क्या है संकेत

1 thought on “इच्छापूर्ति टोटका – इच्छा पूर्ति के उपाय, पेड़ / इच्छा पूर्ति मंत्र”

Leave a Comment