अति प्राचीन शाबर मंत्र कौन सा है / शाबर मंत्र के नुकसान

अति प्राचीन शाबर मंत्र कौन सा है / शाबर मंत्र के नुकसान – व्यक्ति अगर काफी मेहनत करता हैं. फिर भी उसको सफलता नहीं मिलती हैं. तो वह हताश और परेशान हो जाता हैं. व्यक्ति जो पाना चाहता है. उसके पीछे मन लगाकर भागता हैं. फिर भी व्यक्ति को जो चाहिए वह नहीं मिल पाता हैं. हमने काफी जगह पर ऐसे लोग देखे हैं. जो अपने जीवन में कुछ पाने के लिए मेहनत करने से पीछे नहीं हटते हैं.

Ati-prachin-shabar-mantr-nuksan-kaise-sidhd-kre (1)

लेकिन मेहनत करने के बाद भी कुछ नहीं मिलता हैं. जब व्यक्ति का काम मेहनत से नहीं होता हैं. तो कुछ लोग तंत्र-मंत्र का सहारा लेते हैं. जो व्यक्ति के काम में आ जाता हैं. और व्यक्ति को सफलता मिल जाती हैं. जिसमें से अति प्राचीन शाबर मंत्र बहुत ही प्रभावशाली माना जाता हैं.

दोस्तों आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से अति प्राचीन शाबर मंत्र तथा शाबर मंत्र के नुकसान बताने वाले हैं. इसके अलावा यह भी बताने वाले है की शाबर मंत्र कैसे सिद्ध करें. यह सभी महत्वपूर्ण जानकारी पाने के लिए हमारा यह आर्टिकल अंत तक जरुर पढ़े.

तो आइये हम आपको इस बारे में संपूर्ण जानकारी प्रदान करते हैं.

अति प्राचीन शाबर मंत्र

हमने नीचे बहुत ही प्रभावशाली माना जाने वाला अति प्राचीन शाबर मंत्र नीचे बताया हैं.

अति प्राचीन शाबर मंत्र

काला कलवा चौंसठ वीर वेगी आओ माई,

के वीर अजर तोड़ो बजर तोड़ो किले का,

बंधन तोड़ो नजर तोड़ो मुठ तोड़ो,

जहां से आई वही को मोड़ो जल खोलो जलवाई,

खोलो बंद पड़े तुपक को खोलो,

घर दुकान का बंधन खोलो, बंधे खेत खलिहान खोलो,

बंधा हुआ मकान खोलो, बंधी नाव पतवार खोलो,

दस दिशा का बंधन खोलो,

इतना काम मेरा न करे, तो तुझको माता का दूध पिया हराम है,

माता पार्वती की दुहाई, शब्द सांचा फुरो मंत्र ईश्वर वाचा

दोस्तों यह मंत्र अति प्राचीन शाबर मंत्र माना जाता हैं. इस मंत्र के जाप से आपको सभी क्षेत्र में सफलता मिल सकती हैं. तथा यह मंत्र सिद्ध करने के पश्चात आपकी सभी प्रकार की मनोकामना पूर्ण हो जाती हैं. अगर इस मंत्र का आप गलत उपयोग करके किसी को हानि पहुंचाते हैं. तो इसका उल्टा बुरा असर आप पर पड सकता हैं.

ऐसा करने पर आप का जीवन भी बर्बाद हो सकता हैं. इसलिए इस मंत्र का उपयोग गलत काम में नहीं करना चाहिए. अगर आप किसी सही काम में इस मंत्र का उपयोग करते हैं. तो इसका आपको शुभ फल मिलता हैं. इस मंत्र से कार्य सिद्ध करने के लिए इस मंत्र को सिद्ध करना होता हैं.

इस मंत्र को सिद्ध करना बड़ा ही आसान हैं. अगर आपको यह मंत्र कंठस्थ हो जाता हैं. यानि की बीना देखे आप इस मंत्र का जाप कर लेते हैं. तो यह मंत्र सिद्ध हो जाता हैं. एक बार यह मंत्र सिद्ध हो जाने पर आपके सभी कार्य इस मंत्र की शक्ति से जल्दी-जल्दी होने लग जाएगे.

लेकिन एक बात का अवश्य ध्यान रखे की इस मंत्र को सिद्ध करने के लिए जब भी बैठे. आपके आसपास कोई भी नहीं होना चाहिए. और आपने जिस जगह का चुनाव किया है. वह साफ-सुथरी होनी चाहिए. इसके बाद आप इस मंत्र को सिद्ध कर सकते हैं.

Ati-prachin-shabar-mantr-nuksan-kaise-sidhd-kre (2)

मनमुटाव दूर करने का उपाय / रिश्तों में मिठास लाने के उपाय

शाबर मंत्र कैसे सिद्ध करें

शाबर मंत्र काफी सारे प्रकार के होते हैं. और सभी शाबर मंत्र को सिद्ध करने का तरीका अलग-अलग होता हैं. हमने ऊपर जो शाबर मंत्र और शाबर मंत्र सिद्ध करने का तरीका बताया हैं. वह अति प्राचीन शाबर मंत्र हैं. और अति प्राचीन शाबर मंत्र सिद्ध करने का तरीका बताया हैं.

ठोड़ी पर तिल का मतलब / ठोड़ी पर गड्ढा होने से क्या होता है 

शाबर मंत्र के नुकसान

शाबर मंत्र के कुछ नुकसान हमने नीचे बताए हैं.

  • अगर आप किसी का बुरा करने के लिए शाबर मंत्र सिद्ध कर रहे है. तो इसका उल्टा असर आप पर हो सकता हैं.
  • किसी का बुरा चाह कर शाबर मंत्र को सिद्ध करने पर आप किसी भी भयंकर बीमारी के चपेट में आ सकते हैं.
  • आपको सफलता मिलने की जगह असफलता मिल सकती हैं.

Ati-prachin-shabar-mantr-nuksan-kaise-sidhd-kre (3)

माथे पर हल्दी का तिलक लगाने के फायदे / नाभि पर हल्दी का तिलक लगाने के फायदे

निष्कर्ष

दोस्तों आज हमने आपको इस आर्टिकल के माध्यम से अति प्राचीन शाबर मंत्र तथा शाबर मंत्र के नुकसान बताए हैं. इसके अलावा यह भी बताया है की शाबर मंत्र कैसे सिद्ध करें. हम उम्मीद करते है की आज का हमारा यह आर्टिकल आपके लिए उपयोगी साबित हुआ होगा.

पूजा सफल होने के संकेत क्या होते है

किस महीने में जन्मे बच्चे भाग्यशाली होते हैं / जून महीने में जन्मे बच्चे कैसे होते हैं

पूजा करते समय सिर भारी होना क्या है कारण और क्या है संकेत

Leave a Comment