गड़ा धन निकालने का शाबर मंत्र – 2 सबसे प्रभावशाली मंत्र

गड़ा धन निकालने का शाबर मंत्र – 2 सबसे प्रभावशाली मंत्र – पहले के समय में हमारे पूर्वज चोरी होने के डर से अपना धन किसी जमीन में खड्डा खोदकर गाड़ देते थे. लेकिन कई बार हमारे पूर्वज की अचानक से मृत्यु होने के बाद हमे गडा धन के बारे में पता नहीं चल पाता हैं. कई बार हमारे पूर्वज हमारे स्वप्न में आकर भी गडा हुआ धन के बारे में जानकारी देते हैं. या फिर कई बार हमारे कुंडली में भी गडा हुआ धन लिखा हुआ होता हैं.

Gada-dhan-nikalne-ka-shabar-mantr (2)

लेकिन ऐसा गडा हुआ धन हमे आसानी से मिल नहीं पाता हैं. इसके लिए हमारे प्राचीन ग्रंथो में कुछ मंत्र बताए गए हैं. जिसके जाप से आपको गडा हुआ धन मिल सकता हैं. अगर आप भी इस मंत्र को जानना चाहते हैं. तो आज का हमारा यह आर्टिकल अंत तक जरुर पढ़े.

दोस्तों आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से गड़ा धन निकालने का शाबर मंत्र बताने वाले हैं. इसके अलावा इस टॉपिक से जुडी अन्य और भी जानकारी प्रदान करने वाले हैं.

तो आइये हम आपको इस बारे में संपूर्ण जानकारी प्रदान करते हैं.

गड़ा धन निकालने का शाबर मंत्र     

गड़ा धन निकालने का शाबर मंत्र और मंत्र जाप करने की विधि हमने नीचे बताई हैं.

गड़ा धन निकालने का शाबर मंत्र– 1

ओम ह्रीं प्ज्ञावती देवी त्रेलोक्यवार्ता कथय कथय ह्रीं स्वाहा

अगर आप गडा हुआ धन के बारे में जानकारी पाना चाहते हैं. तो यह मंत्र गडा हुआ धन निकालने का प्रभावशाली शाबर मंत्र माना जाता हैं. इस मंत्र जाप से अवश्य ही आपको गडा हुआ धन के बारे में पता चलता हैं. इस मंत्र का जाप आपको रोजाना रात को सोने के पूर्व 108 बार जाप करना हैं.

ऐसा माना जाता है की कुछ दिन इस मंत्र का लगातार जाप करने से आपको स्वप्न के माध्यम से गडा हुआ धन के बारे में संकेत मिलते हैं. इसके अलावा इस मंत्र का एक और फायदा है की आपको अचानक से कही से भी धन की प्राप्ति होती हैं.

कन्या के शीघ्र विवाह हेतु मंत्र – 2 सबसे प्रभावशाली मंत्र

गड़ा धन निकालने का शाबर मंत्र– 2

ओम नमो विघ्नविनाशाय निधि दर्शन कुरु कुरु स्वाहा

यह भी गडा हुआ धन निकालने का सबसे अच्छा शाबर मंत्र माना जाता हैं. लेकिन गडा हुआ धन की जानकारी पाने के लिए आपको इस मंत्र को हजारो की संख्या में जाप करना होगा. इसके बाद आपको स्वप्न के माध्यम से गडा हुआ धन के बारे में संकेत मिलेगे. आपको जिस जगह के बारे में संकेत मिलते हैं.

उस जगह पर आपको धतूरे का बीज, गंधक, पका हुआ तेल, हलाहल आदि डालकर धुप दीप करना हैं. इससे आपको सही जगह पर गडा हुआ धन मिल जाएगा.

Gada-dhan-nikalne-ka-shabar-mantr (3)

कन्या के विवाह के लिए किस मंत्र का जाप करें – सम्पूर्ण जानकारी

गुप्त धन के बारे में जानकारी कैसे प्राप्त करे

गुप्त धन के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए उपाय नीचे दिया गया उपाय कर सकते हैं.

  • सबसे पहले आपको जिस जगह पर शंका है. की वहां गुप्त धन हो सकता हैं. उस जगह पर जाकर जगह को अच्छे से साफ कर देना हैं. अब गंगाजल और गोमूत्र का छिटकाव करना हैं.
  • ऐसा करने से अपवित्र जगह पवित्र हो जाएगी. अब आपको एक सफ़ेद कपडा लेना हैं. और उस जगह पर बिछा देना हैं. अब कपडे पर राय के कुछ दाने डालने हैं.
  • अगर राय के दाने डालने के बाद अपने आप फूटने लगते है. तो मान लीजिए की उस जगह पर धन हैं. आप उस जगह को खोदकर धन प्राप्त कर सकते हैं.
  • जहां गुप्त धन होता हैं. उस जगह का तापमान गर्म होता हैं. इस वजह से राय के दाने फूटने लगते हैं. इस बजह से माना जा सकता है की उस जगह पर गुप्त धन छिपा हुआ हैं.
  • वैसे तो यह उपाय करने से किसी भी प्रकार का नुकसान नहीं होता हैं. लेकिन बात का खास ध्यान रखे की यह उपाय आपको अकेले में करना हैं.

Gada-dhan-nikalne-ka-shabar-mantr (1)

मनमुटाव दूर करने का उपाय / रिश्तों में मिठास लाने के उपाय

निष्कर्ष

दोस्तों आज हमने आपको इस आर्टिकल के माध्यम से गड़ा धन निकालने का शाबर मंत्र बताया हैं. इसके अलावा इस टॉपिक से जुडी अन्य और भी जानकारी प्रदान की हैं.

हम उम्मीद करते है की आज का हमारा यह आर्टिकल आपके लिए उपयोगी साबित हुआ होगा. अगर उपयोगी साबित हुआ हैं. तो आगे जरुर शेयर करे. ताकि अन्य लोगो तक भी यह महत्वपूर्ण जानकारी पहुँच सके.

दोस्तों हम आशा करते है की आपको हमारा यह गड़ा धन निकालने का शाबर मंत्र – 2 सबसे प्रभावशाली मंत्र आर्टिकल अच्छा लगा होगा. धन्यवाद

पूजा सफल होने के संकेत क्या होते है

किस महीने में जन्मे बच्चे भाग्यशाली होते हैं / जून महीने में जन्मे बच्चे कैसे होते हैं

पूजा करते समय सिर भारी होना क्या है कारण और क्या है संकेत